ताज़ा खबर
 

BJP नेता संबित पात्रा बोले- जल्द पूरा होगा राम मंदिर का सपना, अंजाम तक पहुंचाएंगे हम

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाना, समान नागरिक संहिता और राममंदिर का निर्माण भाजपा के तीन महत्वपूर्ण एजेंडे समझे जाते हैं।

Author कोलकाता | Published on: September 8, 2019 9:28 AM
sambit patraवरिष्ठ भाजपा नेता संबित पात्रा फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

वरिष्ठ भाजपा नेता संबित पात्रा ने शनिवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर जल्द ही हकीकत होगा क्योंकि यह भगवा पार्टी के मुख्य एजेंडे में से एक है। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों के रद्द होने की तरह ही राम मंदिर का निर्माण भी जल्द ही एक हकीकत होगा।

एजेंडे को हकीकत में देंगे अंजामः राम शरद कोठारी प्रतिभा सम्मान 2019 के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा नेता संबित पात्रा ने कहा, ‘‘विश्वास और धैर्य रखिये, राम मंदिर जल्द ही हकीकत होगा। इससे पूर्व हम जब भी किसी कार्यक्रम में जाते थे तो हमसे पूछा जाता था कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 कब हटेगा। लोगों को लगता था कि यह कभी हकीकत नहीं होगा। लेकिन अब आप देख सकते हैं कि यह रद्द हो चुका है। इसलिए आश्वस्त रहिए कि भाजपा के मुख्य एजेंडे में शामिल सभी विषय हकीकत में अंजाम तक पहुंचेंगे।’’
National Hindi News 08 September 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: मुंबई में फिर भारी बारिश का अलर्ट, IMD ने कहा- मुंबईकर सावधान रहें

ये है भाजपा के महत्वपूर्ण एजेंडेः राम कोठारी और शरद कोठारी 1990 के दशक में अयोध्या में राम जन्मभूमि स्थल पर कारसेवा करने के दौरान पुलिस गोलीबारी में मारे गए थे। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाना, समान नागरिक संहिता और राममंदिर का निर्माण भाजपा के तीन महत्वपूर्ण एजेंडे समझे जाते हैं। बता दें भाजपा नेता संबित पात्रा अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इस बार के आम चुनाव में संबित पात्रा को ओडिशा की पुरी लोकसभा सीट से टिकट मिला था, हालांकि यहां से संबित पात्रा को हार का सामना करना पड़ा। पात्रा को बीजू जनता दल के पिनाकी मिश्र से शिकस्त मिली थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 TV सीरियल राम-सिया के लव-कुश पर बवाल, एक की मौत कई घायल; अमरिंदर सरकार ने लगाया बैन
2 CM नीतीश बोले- झारखंड शराब पीने जाते हैं बिहार के लोग, बड़ी खराब बात है
3 Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: महाराष्ट्र के मुंबई समेत कई इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी, अगले दो दिन खराब रहेंगें मौसम