BJP को लगा एक और झटका, सब्यसाची दत्ता की हुई ममता बनर्जी की TMC में वापसी; मुकुल रॉय ने कहा था अब कोई नहीं रहेगा भाजपा में

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी को एक और झटका लगा है, बीजेपी नेता सब्यसाची दत्ता ने गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस में वापसी कर ली।

BJP leader Sabyasachi Dutta joined Mamata Banerjees
सब्यसाची दत्ता (बाएं) TMC में हुए शामिल, फिरहाद हकीम और पार्थ चटर्जी भी रहे मौजूद । Photo Source- ANI

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी को एक और झटका लगा है। गुरुवार को सब्यसाची दत्ता ने तृणमूल कांग्रेस में वापसी कर ली है। बताते चलें कि 2019 में दुर्गा पूजा से पहले सब्‍यसाची ने टीएमसी का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे। इस बार दुर्गापूजा से पहले उन्होंने ममता बनर्जी की टीम में अपनी वापसी कर ली है। सब्यसाची से पहले बीजेपी के कई नेता TMC ज्वाइन कर चुके हैं।

जिसमें मुकुल रॉय, तन्‍मय घोष, सौमेन रॉय, बिश्वजीत दास का नाम शामिल है। इसके अलावा बीजेपी के कद्दावर नेता माने जाने वाले बाबुल सुप्रियो ने भी ममता बनर्जी की टीम को चुना है।पार्टी छोड़ने को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मेरा पार्टी के एक दो लोगों के साथ कुछ विवाद था, इसलिए मैंने पार्टी छोड़ी।

सब्यसाची ने कहा कि आज दीदी ममता बनर्जी ने मुझे फोन किया और साथ आने के लिए कहा तो मैंने अपनी वापसी कर ली। चुनावों से पहले भी ऐसा ही कुछ नजारा था। उस वक्त ममता बनर्जी की पार्टी छोड़कर टीएमसी के नेता बीजेपी का दामन थाम रहे थे। नतीजों के बाद यह गंगा उल्टी बहती हुई दिखाई दे रही है।

वहीं TMC ने कहा कि हमने दत्ता के अनुरोध पर उन्हें पार्टी में लिया है। वह उस दिन शामिल हुए जब ममता बनर्जी ने विधायक के तौर पर शपथ ली। बनर्जी ने पार्टी में दत्ता के शामिल होने को मंजूरी दी है।” दत्ता ने कहा कि उन्होंने गलती से तृणमूल कांग्रेस का साथ छोड़ा था और अब चीजें ठीक हो गई हैं।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट