ताज़ा खबर
 

राम माधव का राहुल गांधी पर तंज, कहा- संसद में गेम खेलते हैं कुछ बच्चे, योग करने से खत्म होगा बचपना

भाजपा के महासचिव राम माधव ने कहा कि राहुल गांधी राष्ट्रपति के अभिभाषण तक पर भी ध्यान केंद्रित नहीं कर सकते। उन्हें अपना मोबाइल फोन चाहिए था ताकि मैसेज देख सकें या फिर वीडियो गेम्स खेल सकें।

Author तिरुवनंतपुरम | Published on: June 21, 2019 5:20 PM
भारतीय जनता पार्टी के महासचिव फोटो सोर्स- ANI

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव राम माधव ने शुक्रवार (21 जून) को कहा कि संसद में ‘बच्चे’भी हैं और योग उनकी ‘बचकानी मनोवृत्ति’ से निपटने में सहायता कर सकता है।उनका इशारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के गुरूवार (20 जून) को राष्ट्रपति के अभिभाषण के समय मोबाइल फोन देखने संबंधी आलोचनाओं के घेरे में आने की ओर था। माधव ने गांधी को निशाना बनाने वाली यह टिप्पणी यहां भाजपा की तरफ से आयोजित अंतरराष्ट्रीय योग दिवस समारोह का उद्घाटन करते हुए की।

राहुल पर कसा तंजः माधव ने वहां एकत्र हुए स्कूली बच्चों सहित कई लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वह अपने राष्ट्रपति के अभिभाषण तक पर भी ध्यान केंद्रित नहीं कर सकते। उन्हें अपना मोबाइल फोन चाहिए था ताकि मैसेज देख सकें या फिर वीडियो गेम्स खेल सकें। यह बचकानी हरकत अस्थिर दिमाग को दिखाती है। अगर इस पर काबू करना है तो आपको योग करने की आवश्यकता है।
National Hindi News, 21 june 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

कांग्रेस ने जताई आपत्तिः गौरतलब है कि गुरूवार को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के संसद के संयुक्त सत्र के संबोधन के समय गांधी को अपने मोबाइल फोन से कुछ करते देखे जाने के बाद विवाद शुरू हो गया।  कांग्रेस ने भाजपा के नेताओं की इस पर की गई टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि सत्तारूढ़ दल को ऐसी टिप्पणियां नहीं करनी चाहिए। पार्टी के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने  सवाल किया कि अभिभाषण के दौरान भाजपा के कई नेता और मंत्री आपस में बातें कर रहे थे, लेकिन इस पर कुछ कहना उचित है?  उन्होंने संसद भवन परिसर में मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘इस तरह की टिप्पणी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी जा सकती। राहुल जी हमारे साथ बैठे थे और सुन रहे थे।अब यह कहा जाए कि भाजपा का कौन सा नेता किससे बात कर रहा था, कहां देख रहा था? गंभीर और सत्तारुढ़ राजनीतिक दलों को ऐसी टिप्पणी शोभा नहीं देती है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 ‘कब छोड़ रहे हैं राजनीति? अब समय आ गया है, वादा निभाने का’, पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पोस्टर
2 Yoga Day पर आर्मी डॉग यूनिट का मजाक उड़ाने पर घिरे राहुल गांधी, शाह बोले- कांग्रेस नकारात्मकता को सपोर्ट करती है
3 योगा डे पर कांग्रेस शासित राज्य ने बनाया रिकॉर्ड- सर्वाधिक जगहों पर 60 लाख लोगों ने किए योगासन
ये पढ़ा क्या?
X