ताज़ा खबर
 

UP: दिव्यांग बोला- अखिलेश को वोट दूंगा, भाजपा नेता ने की मुंह में डंडा डालने की कोशिश, VIDEO VIRAL

सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के संभल का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक भाजपा नेता एक दिव्यांह के मुंह में डंडा घुसेड़ने की कोशिश कर रहा है।

दिव्यांग के साथ मोहम्मद मियां ,फोटो सोर्स-@PiyushRai (ट्विटर)

सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के संभल का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक भाजपा नेता एक दिव्यांह के मुंह में डंडा घुसेड़ने की कोशिश कर रहा है। ट्वीट वीडियो के मुताबिक दिव्यांग ने भाजपा के खिलाफ कुछ कहा और इसके साथ ही अखिलेश यादव को वोट देने की बात करने लगा। जिसके बाद भाजपा नेता का गुस्सा फूट गया और दिव्यांग को परेशान करने लगा।

कहां का है मामला: टाइम्स ऑफ इंडिया के जर्नलिस्ट पीयूष राय के ट्वीट किए गए वीडियो के मुताबिक पूरा मामला प्रदेश के संभल  का है। जहां अमरोहा के भाजपा नेता मोहम्मद मियां सड़क पर एक दिव्यांग के साथ बुरा बर्ताव करते दिख रहे हैं। वो पहले तो दिव्यांग को डंडा दिखाकर डराते हैं उसके बाद डंडे को दिव्यांग के मुंह में घुसेड़ने की कोशिश करते हैं। ये कोशिश वो कई बार करते हैं। वहीं दूर जाते हुए दिव्यांग कह रहा है कि वोट दूंगा अखिलेश को।

पुलिस का क्या है कहना: इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि दिव्यांग नशे में था और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गाली दे रहा था। वहीं सदर कोतवाल को कहना है कि उनके पास उत्पीड़न का कोई मामला सामने नहीं आया है। वहीं अगर ऐसा कोई मामला सामने आएगा तो बिना भेदभाव के कार्रवाई की जाएगी।

पार्टी का क्या है कहना: वहीं  स्थानीय मीडिया के मुताबिक भाजपा ने कहा कि अगर ऐसा कोई मामला उनकी पार्टी से जुड़ा है तो इस मामले की जांच होगी और उसके मुताबिक फैसला लिया जाएगा।

Next Stories
1 जन्मदिवस विशेष : 5 ऐसे फैसले, जिन्होंने वाजपेयी जी को ‘अटल’ बना दिया…
2 ग्रेटर नोएडा: चलती कार में अचानक लगी आग, इंजीनियर की जलकर हुई मौत
3 रिश्‍तेदार ने किया रेप, भागी तो अजनबियों की हवस का शिकार हुई, 7 साल बाद दोषियों को उम्रकैद
ये पढ़ा क्या?
X