ताज़ा खबर
 

भाजपा नेता की हत्या के मामले में तीन बदमाश गिरफ्तार

जिले के थाना बिसरख क्षेत्र के तिगरी गांव के पास भाजपा नेता शिवकुमार यादव, उनके दो अंगरक्षक बलीनाथ एवं रईस पाल की दिनदहाड़े गोली मारकर हुई हत्या के मामले में यूपी एसटीएफ एवं नोएडा पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

Author नोएडा | December 4, 2017 11:11 PM
एसआरएस ग्रुप के अध्यक्ष समेत पांच को गिरफ्तार किया गया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जिले के थाना बिसरख क्षेत्र के तिगरी गांव के पास भाजपा नेता शिवकुमार यादव, उनके दो अंगरक्षक बलीनाथ एवं रईस पाल की दिनदहाड़े गोली मारकर हुई हत्या के मामले में यूपी एसटीएफ एवं नोएडा पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद गौतम बुद्ध नगर लव कुमार ने बताया कि 16 नवंबर को नोएडा के गांव बहलोलपुर के रहने वाले भाजपा नेता शिवकुमार की उस समय हत्या कर दी गई थी जब वह तिगरी गांव के पास से गुजर रहे थे। उनके साथ उनके दो अंग रक्षकों की भी हत्या कर दी गई थी। उन्होंने बताया कि आज एक सूचना के आधार पर एसटीएफ और पुलिस ने अरुण यादव, सोनू पंडित एवं नरेश जाट को गिरफ्तार किया है। इनके पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि गांव बहलोलपुर के रहने वाले अरुण यादव के पिता महेंद्र सिंह की वर्ष 2004 में गाजियाबाद के विजय नगर क्षेत्र में एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। वह उप्र पुलिस में कार्यरत थे। अरुण व उसके परिवार वालों को शक था कि उनके पिता महेंद्र की हत्या करायी है। अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए शिव कुमार की हत्या करवाई।

उन्होंने बताया कि सोनू पंडित व नरेश जाट सुंदर भाटी गैंग के शूटर हैं। इस हत्या के लिए 10 लाख रुपए की सुपारी दी गई थी। इस घटना में शामिल कुछ बदमाश अभी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि इस घटना का सरगना अरुण यादव का बड़ा भाई अमित यादव उप्र पुलिस में दरोगा है तथा वह मौजूदा समय में जनपद अलीगढ में तैनात है। पुलिस उसकी भूमिका की भी जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि इस घटना में कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी का भाई सहदेव भाटी, उसका भतीजा अनिल भाटी, शूटर अमरपाल सहित छह और लोग शामिल है। उनकी गिरफ्तारी पर 25 -25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App