ताज़ा खबर
 

MP: बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के MLA बेटे ने निगम अधिकारी को बल्ले से धुना, देखें VIDEO

मध्य प्रदेश में बीजेपी के विधायक और वरिष्ठ बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में क्रिकेट बैट से नगर निगम के एक अधिकारी की पिटाई की। बताया जा रहा है कि अधिकारी अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत सरकारी कार्य में थे।

Author इंदौर | June 27, 2019 8:24 AM
बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारी को पीटा फोटो सोर्स- ANI

बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और मध्य प्रदेश के इंदौर-3 से विधायक आकाश विजयवर्गीय का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वह क्रिकेट बैट से नगर निगम के एक अधिकारी की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि अधिकारी अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत सरकारी कार्य में लगे थे तभी आकाश विजयवर्गीय ने धमकी देते हुए काम बंद करने की बात कही। लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो विवाद बढ़ गया और आकाश ने बैट से निगम के अधिकारी की पिटाई कर दी। आरोप है उनके साथ के लोगों ने सरकारी वाहनों में तोड़फोड़ भी की।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गंजी कंपाउंड क्षेत्र में एक जर्जर मकान को तोड़ने के लिए निगम की टीम पहुंची थी। इस दौरान बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय भी वहां पहुंच गए। उन्होंने निगम अधिकारियों को धमकाते हुए कार्यवाही बंद करने की बात कही। इसके बाद निगम के अधिकारियों और विधायक के बीच कुछ देर वाद-विवाद हुआ जिसके बाद आकाश विजयवर्गीय ने क्रिकेट बैट से अधिकारियों को पीटना शुरू कर दिया। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मौके पर की तोड़फोड़: बताया जा रहा है कि निगम के लोग जब  जर्जर मकान को तोड़ने पहुंचे तो लोगों ने स्थानीय विधायक आकाश को सूचना देकर मौके पर बुला लिया। विधायक के आते ही कार्यकर्ताओं ने सरकारी काम में लगी जेसीबी की चाबी निकाल ली फिर विजयवर्गीय ने निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों काे चेतावनी देते हुए कहा कि 10 मिनट में यहां से निकल जाओ नहीं तो जो भी होगा उसके जिम्मेदार आप लोग होंगे। आरोप है कि इस दौरान समर्थकों ने जेसीबी और दूसरी मशीनों पर पथराव कर उसे फोड़ दिया।

कौन हैं आकाश विजयवर्गीय: बता दें कि विधायक आकाश बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं। कैलाश इस समय पश्चिम बंगाल के प्रभारी भी हैं। उनके बेटे आकाश मौजूदा समय में इंदौर-3 से बीजेपी के विधायक हैं। फिलहाल इस घटना के बाद से इलाके में तनाव में है। मौके पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App