ताज़ा खबर
 

राहुल जी कह सकते हैं भइया कल EVM से मिला था, उसने बताया मैं हैक कर दी गई : कैलाश विजयवर्गीय

EVM मुद्दे पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी पर तंज कसा है। उन्होंने हरियाणा के जींद उपचुनाव में बीजेपी की जीत के बाद ट्वीट कर कहा कि राहुल जी कह सकते है कि EVM हैक हुई थी।

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो : Express Group Photo)

लोकसभा चुनाव से पहले हुए आखिरी उपचुनाव के नतीजे कल आ चुके हैं। हरियाणा के जींद में बीजेपी को पहली बार जीत हासिल हुई है। इसको लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि कहीं राहुल जी का बयान न आ जाए कि मैं ईवीएम से मिला था और उसने मुझे खुद बताया कि मुझे हैक कर लिया गया था। बता दें कि जींद से कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला मैदान में थे। उपचुनाव में मिली हार के बाद उन्होंने ईवीएम में गड़बड़ी की बात कही थी।

बता दें कि कल जींद में उपचुनाव के नतीजे आए हैं। यहां बीजेपी को पहली बार जीत नसीब हुई जबकि कांग्रेस के सुरजेवाला तीसरे नंबर पर रहे। जिसके बाद उन्होंने पत्रकारों के सामने हार को स्वीकार करते हुए कहा था कि ईवीएम में गड़बड़ी हुई है। जिसके बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने लिखा, कहीं राहुल जी का बयान न आ जाए “भईया,मैं कल EVM से मिला था और उन्होंने मुझे खुद बताया कि राहुल जी, मुझे हैक कर दिया गया,और मुझसे पूछा भी नही गया।”

बता दें कि इनेलो विधायक डॉ. हरिचंद मिड्ढा के निधन के बाद खाली हुई जींद विधानसभा सीट पर उनके बेटे कृष्ण मिड्ढा ने बीजेपी के टिकट पर 12,885 वोटों से जीत दर्ज की है। इस चुनाव में राहुल गांधी के करीबी माने जाने वाले सुरजेवाला तीसरे नंबर पर आए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App