ताज़ा खबर
 

ड्रग्स केस में धरी गईं BJP नेत्री तो टि्वटर पर ‘कोकीनजीवी’ ट्रेंड, जानिए- कौन हैं पमेला गोस्वामी?

पामेला के गिरफ्तार होते ही सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर 'कोकीनजीवी' ट्रेंड होने लगा। यूजर्स ने पीएम नरेंद्र मोदी की 'आंदोलनजीवी' वाली टिप्पणी पर निशाना साधते हुए बीजेपी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: February 20, 2021 5:30 PM
Bjp leader, tejashwi surya, locket chatterjee, pamela goswami, cocaine, pamela goswami bjp, pamela goswami facebook, bjp, pamela goswami news, pamela goswami news today, social media, pamela goswami news hindi, probir dey, west bengal election, kailash vijayvargiya, pamela goswami actress, pamela drugs, भाजपा नेता, तेजस्वी सूर्या, digvijaya singh, saugat roy, लॉकेट चटर्जी, पामेला गोस्वामी, कोकीन, सोशल मीडिया, भाजपा, India News Photos, Latest India News Photographs, India News Images, Latest India News photosBJP यूथ विंग की लीडर पामेला गोस्वामी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। (source: twitter)

कोकीन रखने के जुर्म में गिरफ्तार की गईं पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी (BJP) यूथ विंग की लीडर पामेला गोस्वामी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान गोस्वामी ने कोर्ट से कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है। पामेला के गिरफ्तार होते ही सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ‘कोकीनजीवी’ ट्रेंड होने लगा। यूजर्स ने पीएम नरेंद्र मोदी की ‘आंदोलनजीवी’ वाली टिप्पणी पर निशाना साधते हुए बीजेपी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा “बंगाल भाजपा #कोकीनजीवी निकली। अर्णव अब नहीं पूछता क्या भारत? nation wants to know” एक अन्य यूजर ने लिखा “अगर आप ड्रग्स बेचते हैं तो भाजपा में शामिल हो जाये आप सुरक्षित हैं।” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी की गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने कहा कि इस मामले में CID जांच होनी चाहिए। पामेला ने कहा कि विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह को गिरफ्तार किया जाए। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि पामेला ने सिंह की गिरफ्तारी की बात क्यों कही है।

कौन हैं पामेला गोस्वामी-

पामेला गोस्वामी भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा की राज्य सचिव हैं। पामेला काफी एक्टिव होकर सोशल मीडिया पर पार्टी से जुड़ी अपडेट पोस्ट करती हैं। इसके अलावा राज्य में होने वाली पार्टी की घटनाओं की फोटो भी शेयर करती हैं। पामेला गोस्वामी साल 2019 में भाजपा में शामिल हुईं थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्होंने एयर होस्टेस का भी काम किया। बाद में वे बंगाली टेलीविजन की दुनिया में आ गईं।

इस मामले पर भाजपा की महिला सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा है कि पामेला गोस्वामी एक युवा लड़की हैं। यदि उसने कुछ गलत किया है तो इस मामले में कानून अपना काम करेगा। पार्टी सांसद सौगत रॉय ने कहा, ‘इससे पहले एक भाजपा महिला नेता को जलपाईगुड़ी में बाल तस्करी मामले में शामिल पाया गया था। अब एक और युवा नेता को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया है।’

पुलिस ने बताया कि गोस्वामी के बैग और कार के अन्य हिस्सों से करीब 100 ग्राम कोकीन बरामद की गई। अधिकारी ने कहा कि गुपत सूचना के आधार पर न्यू अलीपुर थाना पुलिस ने गोस्वामी को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह अपनी कार खड़ी करने जा रही थीं।

अधिकारी ने कहा, ‘‘गोस्वामी कुछ समय से मादक पदार्थ की तस्करी में संलिप्त थीं। आज, हमें सूचना मिली कि वह अपने सहयोगी प्रबीर के साथ खरीददार को मादक पदार्थ की आपूर्ति करने आ रही हैं।’’ उन्होंने कहा कि आठ वाहनों में सवार पुलिस दलों ने गोस्वामी की कार को घेरकर उन्हें गिरफ्तार किया। अधिकारी ने कहा, ‘‘ इस मामले में जांच जारी है। हम इस बात का पता लगाने में जुटे हैं कि कहीं वह किसी मादक पदार्थ गिरोह का हिस्सा तो नहीं है?’’

 

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 पश्चिम बंगालः TMC ने जारी किया चुनावी स्लोगन, CM ममता को बताया सूबे की बेटी
2 यूपीः CM योगी की भाषा पर SP चीफ ने उठाए सवाल, पूछा- DNA का मतलब बता दें, तो जान जाएंगे कि वह मुख्यमंत्री हैं
3 गलत कागज पर रह रहा BJP माइनॉरिटी सेल का बांग्लादेशी अध्यक्ष गिरफ़्तार, कांग्रेस ने साधा निशाना
आज का राशिफल
X