ताज़ा खबर
 

लालू और तेजस्वी को नेता बनाकर भूल कर गए नीतीश कुमार, भाजपा के गिरिराज ने कसा तंज

गिरिराज सिंह ये टिप्पणी सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की एक बयान के बाद की।

BJP , india , ministerकेंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह। (पीटीआई)

केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने शनिवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि आरजेडी चीफ लालू यादव और तेजस्वी यादव को नेता बनाकर नीतीश ने बड़ी भूल की है। उन्होंने ये टिप्पणी सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की एक टिप्पणी के बाद की। दरअसल शुक्रवार को तेजस्वी ने सदन में सीएम पर खूब निशाना साधा। उनकी टिप्पणियों पर खुद नीतीश कुमार भी भड़क गए।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में तेजस्वी, नीतीश कुमार के सामने खड़ होकर कह रहे हैं कि गंभीर मसला है। सीएम पर हत्या का मुकदमा चला। उन्हें जुर्माना देना पड़ा। क्या हमने गलत बोला है? ये तो सच्चाई है। युवा नेता की बात पर मुख्यमंत्री खड़े हुए और तेज आवाज में बोले कि वह (तेजस्वी) झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं आसन को चुनौती देता हूं कि बयान की सत्यता की जांच की जाए और आवश्यक कार्रवाई की जाए। मैं चुपचाप इसलिए सुन रहा हूं कि वह मेरे दोस्त के बेटे हैं जिन्हें मैं अपना भाई मानता हूं।’

ie_dailymotion id=x7xp4n8]

कुमार ने गुस्से में कहा, ‘क्या उन्हें पता है कि उनके पिता (लालू प्रसाद) किस तरह से मुख्यमंत्री बने? क्या वह भूल गए कि उन्हें उपमुख्यमंत्री किसने बनाया? मैंने उनसे रास्ता इसलिए अलग कर लिया कि चीजों का जवाब देने की मेरी सलाह को वह नहीं मानते थे।’ दोनों नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप पर गिरिराज सिंह ने प्रतिक्रिया दी।

सामने आए एक वीडियो में गिरिराज कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि नीतीश जी से सबसे बड़ी भूल हुई है। लालू यादव को उन्होंने विधानमंडल का नेता बनाया था। तेजस्वी यादव को भी उन्होंने डिप्टी सीएम बनाया था। जो भूल उन्होंने कि है वो इसी का खराब परिणाम है कि तेजस्वी यादव ने नीतीश के व्यक्तिगत जीवन के खिलाफ घटिया शब्द का इस्तेमाल किया।’ (इजेंसी इनपुट सहित)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 SEBI ने भेदिया कारोबार नियमों के उल्लंघन के लिए NDTV प्रवर्तकों पर लगाई ‘रोक’
2 बकायेदारों के घर जा ऊर्जा मंत्री ने वसूली रकम, बोले- UP में घर-घर जा वसूला जाएगा बिजली बिल
3 बिहार में शराबबंदी, फिर भी चुनाव के दौरान ज़ब्त हुई सवा अरब रुपए की शराब
ये पढ़ा क्या?
X