ताज़ा खबर
 

कब्रिस्तान का पेड़ काटने का विरोध किया तो घर में घुसकर फाड़ी धार्मिक किताब, यूपी के बीजेपी नेता पर हुआ केस

बीजेपी नेता के खिलाफ धार्मिक किताब फाड़ने और लूट का केस दर्ज किया गया है।

Author Updated: June 25, 2017 12:17 PM
bjp,इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

बीजेपी नेता के खिलाफ धार्मिक किताब फाड़ने और लूट का केस दर्ज किया गया है। यह घटना उत्तर प्रदेश मे प्रतापगढ़ जिले के थाना लालगंज कोतवाली की है। वहां पुलिस ने कब्रिस्तान मे स्थित पेड़ को काटने को ले कर हुए बवाल में भाजपा नेता व पूर्व एमएलसी सहित 29 लोगों के विरुद्ध हत्या के प्रयास और लूट बलवा की रिपोर्ट दर्ज की है। थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेश चंद्र त्रिपाठी के अनुसार, धरौरा के रहने वाले सैय्यद अहमद ने शनिवार (24 जून) की शाम को तहरीर दे कर आरोप लगाया कि गत 21 जून को पूर्व एमएलसी आन्नद भूषण सिंह उर्फ बब्बू राजा , उनके समर्थक राम हरख, दुष्यन्त सिंह और देवनारायण यादव सहित 25 अज्ञात लोगों ने पेड़ काटने का विरोध करने पर उसे दौड़ाया।

सैय्यद अहमद ने आरोप लगाया कि जब वह जान बचाने के लिये घर मे घुस गया तो हमलावर तमंचा व रायफल ले कर घर में घुस गये और हंगामा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि हमलावरों ने नकदी, जेवर लूटे और धार्मिक पुस्तक को कथित तौर पर फाड़ दिया। तहरीर पर पूर्व एमएलसी सहित चार नामजद तथा 25 अज्ञात सहित 29 लोगो के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है।

भूषण सिंह ने 2011 में बीजेपी ज्वॉइन की थी। उससे पहले वह 2010 तक निर्दलीय एमएलसी रहे। भूषण ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि उसको बदनाम करने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पश्चिम बंगाल: गाय चोरी का लगा आरोप, भीड़ ने पीट-पीटकर ले ली तीन मुस्लिम लोगों की जान
2 ग्रेटर नोएडा के जेवर में बनेगा हवाई अड्डा, बढ़ेंगे रोजगार, पर्यटन के अवसर
3 स्पेशल खंजर, हमले को रिकॉर्ड करने के लिए कैमरे लेकर आए थी पाकिस्तान की BAT
ये पढ़ा क्या?
X