ताज़ा खबर
 

VIDEO: बीजेपी नेता ने स्कूल में घुसकर महिला टीचर को पीटा, जमकर बरसाए थप्पड़

महिला टीचर ने बीजेपी नेता रामकृष्णप्पा से 70 हाजार रुपए लोन के तौर पर लिये थे।

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि कर्नाटक की राजधानी बैंगलुरु में एक बीजेपी नेता स्कूल के अंदर महिला टीचर को पीट रहे हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम रामकृष्णप्पा है और वह बीजेपी का स्थानीय नेता है। मामला उत्तरी बैंगलुरु के सिंगनयकनहल्ली का है। बताया जा रहा है कि पूरा मामला सोमवार 18 दिसंबर का है। रामकृष्णप्पा महिला स्कूल टीचर को दिये कर्ज का बराबर ब्याज ना मिलने से खफा था। सोमवार को वो स्कूल पहुंचा औऱ इसी बात पर वहां की हेडमिस्ट्रेस आशा से उलझ गया। रामकृष्णप्पा इतने गुस्से में था कि वह आशा पर थप्पड़ बरसाने लगा। यही नहीं वह उस पर बेल्ट जैसी चीज से भी प्रहार करने लगा। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक आशा ने रामकृष्णप्पा से 70 हाजार रुपए लोन के तौर पर लिये थे। समय पर ब्याज ना लौटाने को लेकर रामकृष्णप्पा ने महिला के साथ हिंसक व्यवहार किया। आशा ने इस पूरी घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है।

पुलिस आरोपी रामकृष्णप्पा को ढूंढ़ रही है। वहा अपने घर से फरार है। रामकृष्णप्पा बीजेपी का नेता है और उसका बेटा जनार्धन येलहंका में बीजेपी युवा मोर्चा का अध्यक्ष है। पुलिस ने जनार्धन को हिरासत में लेकर रामकृष्णप्पा के बारे में जानकारी हासिल कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विवाद में घिरा यह मशहूर मंदिर, पुजारी पर लगा पोर्न डाउनलोड का आरोप
2 बिल्‍ली के लिए 13 महीने से लड़ रहा यह शख्‍स, पुलिस बंद करना चाहती थी केस, कोर्ट से लिया दोबारा जांच का आदेश
3 पिता कातिल, खुद आरोपी, विधानसभा में हाथ जोड़ सुरक्षा की गुहार लगाने लगा विधायक
आज का राशिफल
X