ताज़ा खबर
 

बीजेपी के स्‍थापना दिवस पर अटल बिहारी वाजपेयी को दे दी गई श्रद्धांजलि, तस्‍वीरें वायरल

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी अभी जीवित हैं और बीमार चल रहे हैं। कई बार सोशल मीडिया में इस तरह की अफवाहें वायरल हो चुकी हैं कि पूर्व पीएम का देहांत हो गया है।
बक्सर में बीजेपी स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में अटल बिहारी की तस्वीर पर माला चढ़ा दी गई।

भारतीय जनता पार्टी ने अपना 38वां स्थापना दिवस शुक्रवार को मनाया। पूरे देश में बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने इस दिन कार्यक्रम आयोजित किये। इन लोगों ने पार्टी के संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि भी दी। इन कार्यक्रमों के बीच बिहार के बक्सर जिले में भी बीजेपी के लोगों ने स्थापना दिवस मनाया। लेकिन यहां कार्यक्रम में बीजेपी के लोगों से ऐसी गलती हो गई कि अब इनका मजाक उड़ रहा है। दरअसल इनके कार्यक्रम में कुछ ऐसा हो गया जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गई। हुआ ये कि यहां पार्टी के 38वें स्थापना दिवस को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया और इसके मुख्य अतिथि के तौर पर बीजेपी के जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह को आमंत्रित किया गया था। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर बीजेपी जिलाध्यक्ष ने भी मंच पर दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर पर फूल माला चढ़ाया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसके आगे ही पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर थी। बीजेपी जिलाध्यक्ष ने अटल बिहारी की तस्वीर पर फूल-माला चढ़ा दी।

बीजेपी जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह यह शायद भूल गए कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी भले ही अभी बीमार हैं मगर जीवित हैं और उनकी तस्वीर पर फूल माला चढ़ा कर उन्होंने कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है। देखते ही देखते फूल माला चढ़ी अटल बिहारी की तस्वीर सोशल मीडिया और मीडिया में वायरल हो गई। फोटो वायरल हुई तो राणा प्रताप सिंह ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए कहा कि ये गलती से हो गया।

बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी अभी जीवित हैं और बीमार चल रहे हैं। कई बार सोशल मीडिया में इस तरह की अफवाहें वायरल हो चुकी हैं कि पूर्व पीएम का देहांत हो गया है। हालांकि हर बार इस तरह की अफवाहें कोरी ही निकलीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App