ताज़ा खबर
 

एमपी: झंडे-बैनर हटाए तो बीजेपी नेता ने धमकाया, अफसरों से बोले- चुनाव बाद देख लूंगा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो से पहले मध्यप्रदेश के गुना में नगर पालिका की दुकानों पर लगे झंडे-बैनर हटाए जाने पर पार्टी के महासचिव अनिल जैन भड़क उठे।

Author October 10, 2018 10:23 AM
गुना में अमित शाह की रैली के दौरान की तस्वीर (फोटो- ट्विटर)

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो से पहले मध्यप्रदेश के गुना में नगर पालिका की दुकानों पर लगे झंडे-बैनर हटाए जाने पर पार्टी के महासचिव अनिल जैन भड़क उठे। उन्होंने निर्वाचन आयोग के निर्देश का पालन करा रहे अफसरों को चुनाव के बाद ‘देख लेने’ तक की धमकी दे डाली। गुना से आ रही मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को यहां अमित शाह का रोड शो था, जगह-जगह बैनर व झंडे लगाए गए थे, नगर पालिका की दुकानों पर लगे झंडे-बैनर हटा दिए गए तो भाजपा नेता भड़क उठे। कहा जा रहा है कि कथित तौर पर अनिल जैन ने अफसरों को धमकाया तो है ही, साथ में किसी अन्य व्यक्ति को फोन लगाकर अभद्र शब्दावली का इस्तेमाल भी किया।

अनिल जैन और भाजपा के अन्य नेताओं द्वारा प्रशासनिक अमले को धमकाने के संदर्भ में भाजपा के कई नेताओं से संपर्क किया गया, मगर कोई भी इस मासले पर बात करने को तैयार नहीं है। पार्टी के नेता नाम न छापने की शर्त पर मान रहे हैं कि, अफसरों से अनिल जैन की बहस हुई है। राज्य में विधानसभा चुनाव कराए जाने की घोषणा के साथ छह अक्टूबर से आचार संहिता लग चुकी है, इसके चलते कोई सरकारी और निजी इमारतों पर बैनर-झंडे मनमर्जी से नहीं लगा सकता। प्रशासन ने आचार संहिता का पालन कराते हुए नगर पालिका की दुकानों पर लगे झंडे-बैनर हटा दिए थे। इससे अनिल जैन नाराज थे। बता दें कि इन दिनों कांग्रेस और बीजेपी दोनों की पार्टिंयां मध्यप्रदेश में खूब जोर-शोर से चुनाव का प्रचार कर रही हैं। दोनों की पार्टियां एक दूसरे पर जमकर हमला कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App