ताज़ा खबर
 

पूर्व केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर के काफिले की कार को ट्रक ने टक्कर मारी, CRPF के 2 जवानों की मौत

पूर्व केंद्रीय मंत्री के काफिले पर ट्रक ने टक्कर मार दी। महाराष्ट्र के वर्धा जिले में हुए इस हादसे में सीआरपीएफ के पांच जवान भी घायल हुए हैं।

Author मुंबई | Published on: September 26, 2019 4:15 PM
फोटो सोर्स- ani

पूर्व केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर के सुरक्षा काफिले के एक वाहन को बृहस्पतिवार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें सीआरपीएफ के एक जवान समेत दो लोगों की मौत हो गई। एक अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र के वर्धा जिले में हुए इस हादसे में सीआरपीएफ के पांच जवान भी घायल हुए हैं। घटना में अहीर घायल नहीं हुए क्योंकि वह दूसरे वाहन में सवार थे। पूर्व मंत्री नागपुर की ओर जा रहे थे। उनके सुरक्षा काफिले में चार वाहन शामिल थे।

सीआरपीएफ जवान और वाहन चालक की मौत:  यह हादसा चंद्रपुर-नागपुर मार्ग पर स्थित जाम गांव के नजदीक हुआ। उन्होंने बताया कि ट्रक सड़क पार कर रहे एक बंदर को बचाने की कोशिश में तेजी से मुड़ा और अहीर के काफिले के एक वाहन से टकरा गया। उस वाहन में पूर्व मंत्री की सुरक्षा में तैनात जवान सवार थे। अहीर के निजी सहायक रवि चवरे ने बताया कि सीआरपीएफ के जवान फालजी पटेल और वाहन चालक विनोद जेड हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

National Hindi News, 26 September 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

अन्य पांच जवान भी है घायल: उन्होंने बताया कि सीआरपीएफ के पांच अन्य जवान भी घायल हुए हैं। उन्हें नागपुर के ऑरेंज सिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि इस हादसे में भारतीय जनता पार्टी के नेता हंसराज अहीर सुरक्षित हैं। मौके पर स्थानीय पुलिस की टीम पहुंच गई।

चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था: चंद्रपुर पूर्व केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर का संसदीय क्षेत्र है। हालांकि चंद्रपुर लोकसभा सीट से इस बार लोकसभा चुनाव में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था। 2014 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस के संजय देवतले को हराया था और केंद्रीय मंत्री बनाए गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद बोले- आर्टिकल 370 हटने के बाद कश्मीर घाटी से लोकतंत्र साफ, हर तरफ प्रशासन का आतंक
2 बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी योगेश राज को मिली जमानत, इलाहाबाद हाई कोर्ट ने इस आधार पर सुनाया फैसला
3 Punjab: सीएम अमरिंदर सिंह ने हरसिमरत कौर पर साधा निशाना, कहा- जितना मैंने सोचा था, वह उससे भी ज्यादा मूर्ख
जस्‍ट नाउ
X