ताज़ा खबर
 

Kanpur: बीजेपी नेता पर शख्स के साथ मारपीट का आरोप, पैसे के लेनदेन का है मामला

यूपी के कानपुर में बीजेपी नेता पर शख्स के साथ मारपीट का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि पैसे के लेनदेन के चक्कर में नेता ने शख्स की पिटाई कर दी।

पीड़ित की फोटो, फोटो सोर्स- स्थानीय

उत्तर प्रदेश के कानपुर में बीजेपी नेता पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगा है। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता ने एक शख्स को बांधा और जमकर पिटाई की। बता दें कि आरोप बीजेपी नेता व अखिल हिन्दू ब्राम्हण सभा के ज़िलाअध्यक्ष पर लगा है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता का एक शख्स के साथ कुछ पैसे का लेन देन था जिसके चलते नेता ने उसकी पिटाई कर दी। बता दें कि पूरा मामला कानपुर के नौंबस्ता थाना क्षेत्र के उस्मानपुर का है।

कौन है अखिल हिन्दू ब्राम्हण सभा के ज़िलाअध्यक्ष: बता दें कि अखिल हिन्दू ब्राम्हण सभा के ज़िलाअध्यक्ष का नाम नीतेश मिश्रा है। बताया जा रहा है कि नीतेश मिश्रा ने पीड़ित शख्स की बंधन बनाकर पिटाई की है। जिससे उसकी आंखों सहित शरीर के बाकी हिस्सों में भी काफी चोट आई हैं। पीड़ित ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

National Hindi News, 09 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर खबर सिर्फ एक क्लिक में पढ़े

कौन है पीड़ित: नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित के ब्लॉक में रहने वाले रामचंद्र बाजपेई प्राइवेट नौकरी करते है। परिवार में पत्नी रानी बाजपेई बेटे शिवम के साथ रहते है । शिवम पेशे से ड्राईवर है और पूरे परिवार की जिम्मेदारी उस पर है। शिवम की माँ रानी बाजपेई ने नितेश मिश्रा के खिलाफ नौबस्ता थाने में तहरीर दी है। पीड़ित के परिवार का आरोप है कि नितेश मिश्रा खुद को बीजेपी नेता और अखिल हिन्दू ब्राह्मण सभा का जिलाध्यक्ष बताता है। वो ब्याज में रूपए देने का काम करता है ,पूरे क्षेत्र में उसकी दबंगई चलती है ।

उधार लिए थे 16 हजार रुपए: शिवम ने बताया कि मैंने नितेश मिश्रा से जरूरी काम के लिए 16000 रूपए उधार लिए थे । कुछ ही दिनों बाद मैंने नितेश को 12 हजार रूपए वापस लौटा दिए थे। शेष बचे चार हजार रूपए देने के लिए कुछ दिनों की मोहलत मांगी थी। उसने बताया कि बीते बुधवार की रात पंजाब नेशनल बैंक के पास खड़ा था । तभी नितेश अपने कई साथियों के साथ आया और अपने चार हजार रूपए मांगने लगा । मैंने कहा कि अभी मेरे पास पैसे नही है बहुत जल्द ही वापस कर दूंगा । इस बात पर नितेश मेरे साथ गाली गलौच करने लगा । जब मैंने उसकी इस हरकत का विरोध किया तो उसने अपने साथियों के साथ मुझे बंधक बनाकर गाड़ी में बैठा लिया ।

चलती गाड़ी में की पिटाई: इसके बाद नितेश मुझे अपने साथियों के साथ चलती गाड़ी में लगातार पीटता रहा । मेरे चेहरे पर जूते और लात रखकर पीटता रहा । नितेश और उसके साथी सभी नशे की हालत में थे। मेरे सभी कपडे फाड़ दिए और जमकर पिटाई की ,किसी तरह से मै चलती गाड़ी से कूद कर भाग निकला और अपनी जान बचाई । किसी तरह से मै घर पहुंचा और परिवार को पूरी बात बताई ,इसके बाद थाने जाकर नितेश के खिलाफ तहरीर दी ।

मेरी सरकार चलती है: शिवम ने बताया कि नितेश धमकी दे रहा था कि मेरी सरकार है कही भी चले जाओ मेरा कुछ नहीं होने वाला है। इसके बाद गुरुवार सुबह भी मुझे धमकी दी कि पुलिस के पास गए तो जान से मार दूंगा। उसने बताया कि नितेश ब्याज का पैसा गरीबों को बाटता है। जो उसका पैसा समय पर नहीं दे पाता है उसके साथ मारपीट करता है ।

पुलिस का क्या है कहना: नौबस्ता इंस्पेक्टर समर बहादुर के मुताबिक एक युवक ने मारपीट की तहरीर दी है । पैसो के लेन देन का मामला था ,पीड़ित का मेडिकल कराया गया है । आगे की कार्यवाई की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App