ताज़ा खबर
 

कांग्रेस की कार्रवाई के बाद एक्टिव मोड में बीजेपी, ओम माथुर बोले- सचिन पायलट के लिए खुले हैं भाजपा के दरवाजे

ओम माथुर ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस का विभाजन हो चुका है। उन्होंने कहा कि बीजेपी पर आरोप प्रत्यारोप लगाने की बजाए अशोक गहलोत पहले अपना कुनबा संभाले।

Sachin Pilot, BJPबीजेपी नेता ओम माथुर ने कहा कि सचिन पायलट के लिए बीजेपी के रास्ते खुले हैं।

राजस्थान  कांग्रेस में सियासी घमसान को लेकर बीजेपी नेता ओम माथुर ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने सचिन पायलट को लेकर कहा है कि अगर वह बीजेपी में आना चाहते हैं तो उनके लिए पार्टी के दरवाजे खुले हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई बीजेपी में आकर हमारी विचारधारा को अपनाता है तो हम उसका स्वागत करेंगे। बीजेपी इसीलिए इतनी बड़ी पार्टी बनी है क्योंकि लोग इसमें आकर जुड़े हैं और यहां की विचारधारा को स्वीकार किया है।

ओम माथुर ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस का विभाजन हो चुका है। उन्होंने कहा कि बीजेपी पर आरोप प्रत्यारोप लगाने की बजाए अशोक गहलोत पहले अपना कुनबा संभाले। सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने  के सवाल पर उन्होंने कहा कि  कौन मुख्यमंत्री होगा-नहीं होगा, यह पार्लियामेंट्री बोर्ड तय करेगा। बीजेपी का काम तो तब शुरू होगा जब सचिन पायलट अपने फैसले से जनता को अवगत कराएंगे।

बता दें कि राजस्थान में सियासी संकट के बीच मंगलवार (14 जुलाई, 2020) को Congress ने सचिन पायलट को तगड़ा झटका दिया। पार्टी ने उन्हें डिप्टी-सीएम के साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PCC) पद से भी हटा दिया है। मंगलवार को यह जानकारी कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी। फेयरमोंट होटल के बाहर पत्रकारों से सुरजेवाला ने कहा, “पायलट को पिछले 17-18 सालों में कम उम्र में ही अहम पद दिए गए थे। बदकिस्मती की बात है कि वह और कुछ अन्य लोग BJP के बहकावे में आ गए। सचिन पायलट, विश्वेंद्र सिंह (पयर्टन मंत्री) और रमेश मीणा (खाद्य आपूर्ति मंत्री) को मंत्री पद से हटा दिया गया है।”

सचिन पायलट पर कार्रवाई के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। हालांकि सचिन ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं और बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को लेकर उनका कहना है कि उन्होंने अभी ऐसा कुछ नहीं सोचा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राजस्थानः 15 साल पहले किस्मत से मिली थी पंचायत समिति की प्रधानी, जानें कौन हैं नए Congress प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा
2 ‘जनता का कांग्रेस से हो गया मोह भंग’, ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला- कमलनाथ के पास कोरोना के लिए वक्त नहीं था, पर IIFA अवॉर्ड्स में गए थे
3 Bihar Lockdown Guidelines: नहीं कम हो रही COVID-19 की मार! नीतीश सरकार ने किया 16 से 31 जुलाई तक संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान
ये पढ़ा क्या?
X