ताज़ा खबर
 

संजय राउत बोले- BJP के 303 और शिवसेना के 18 सांसद, राम मंदिर बनाने के लिए और क्या चाहिए?

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि अगर इस बार राम मंदिर का निर्माण अब नहीं हुआ तो देश हम पर भरोसा करना बंद कर देगा।

ram mandir, shivsena, bjp, ndaशिवसेना का राममंदिर को लेकर बयान फोटो सोर्स- एएनआई

मुंबई: लोकसभा चुनाव 2019 के खत्म होने के बाद एक बार फिर से बीजेपी की सहयोगी शिवसेना ने अयोध्या में राम मंदिर को लेकर केंद्र सरकार को नसीहत दी है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि अगर राम मंदिर का निर्माण अब नहीं हुआ तो देश हम पर भरोसा करना बंद कर देगा। उन्होंने आगे कहा कि एनडीए के पास इस समय 350 से अधिक लोकसभा सीटें हैं। मंदिर को बनाने के लिए इससे ज्यादा और क्या चाहिए? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे जल्द ही अपने 18 सांसदों के साथ अयोध्या जाने वाले हैं।

क्या बोले शिवसेना प्रवक्ता: संजय राउत ने कहा, “मुझे लगता है कि इस बार राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा क्योंकि अगर हम ऐसा नहीं करेंगे तो देश हम पर भरोसा करना बंद कर देगा। अब बीजेपी के पास 303 सांसद हैं, शिवसेना के पास 18 हैं, एनडीए के पास 350 से ज्यादा हैं, मंदिर बनाने के लिए और क्या चाहिए?”

National Hindi News, 06 June 2019 LIVE Updates: दिन-भर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

डिप्टी स्पीकर पद पर दावा ठोका: लोकसभा के डिप्टी स्पीकर पद पर दावा ठोकते हुए शिवसेना के संजय राउत ने कहा कि ये हमारी मांग नहीं है बल्कि दावा है और यह पद शिवसेना को मिलना ही चाहिए। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना ने साथ मिलकर 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ा था। 48 सीटों में से एनडीए को वहां 41 सीटों पर जीत हासिल हुई है। बीजेपी को 23 जबकि शिवसेना को  18 सीटें मिली थी।

मुखपत्र में कही यह बात: शिवसेना ने अपनी पार्टी के मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा कि राम मंदिर का निर्माण उतना जटिल नहीं बनने देना चाहिए जितना जम्मू-कश्मीर का मसला है, जिसका निकट भविष्य में कोई समाधान नजर नहीं आता। साथ ही लिखा गया कि बीजेपी को राम मंदिर निर्माण रुकवाने के लिये कांग्रेस पर उंगली नहीं उठानी चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महाराष्ट्र महिला आयोग की अध्यक्ष ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, कहा- मुंबई लोकल में गर्भवती महिलाओं के लिए रिजर्व हो सीट
2 IAF AN-32: फ्लाइट लेफ्टिनेंट मोहित गर्ग की तलाश में जुटे पिता और पत्नी, मां को पता ही नहीं लापता है बेटा
3 Video: सेल्फी लेने आए युवक पर भड़के CM मनोहरलाल, धक्का देकर किया किनारे
ये पढ़ा क्या?
X