ताज़ा खबर
 

कर्नाटक: बीजेपी महासचिव की हत्या, बाइक सवार लड़कों ने किया हमला

पिछले दिनों पश्चिम बंगाल में भी बीजेपी नेताओं पर जानलेवा हमले की खबरें सामने आई थीं। बंगाल बीजेपी ने अपने नेताओं की हत्या के लिए सीधे तौर पर पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार को दोषी ठहराया था।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

कर्नाटक के चिंकमंगलूर में भारतीय जनता पार्टी के महासचिव अनवर की बीती रात नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक गौरी कालुवे इलाके में बाइक सवारों ने अनवर की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। घटना बीती रात करीब 9.30 बजे की है। पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि अनवर किसी कार्यक्रम से लौट रहे थे तभी उनपर हमला किया गया। बुरी तरह घायल बीजेपी नेता को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। हमलावरों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। वहीं पुलिस घटना में आपसी रंजिश होने की बात कह रही है।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

उधर बीजेपी नेता की हत्या के बाद प्रदेश की राजनीति गर्मा गई है। स्थानीय नेताओं की माने तो ये सियासी साजिश के तहत की गई हत्या हो सकती है। कर्नाटक में पिछले दिनों कई आरएसएस कार्यकर्ताओं और बीजेपी के स्थानीय नेताओं की हत्या के मामले सामने आ चुके हैं। कर्नाटक में 2016 से 2018 के बीच सिलसिलेवार तरीके से आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या के कारण राज्य में पहले ही तनाव की स्थिति है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वह मामले की जांच कर रहे है। जब तक रिपोर्ट नहीं आती है वह इस मामले में कुछ भी नहीं कह सकते हैं।

पिछले दिनों पश्चिम बंगाल में भी बीजेपी नेताओं पर जानलेवा हमले की खबरें सामने आई थीं। बंगाल बीजेपी ने अपने नेताओं की हत्या के लिए सीधे तौर पर पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार को दोषी ठहराया। बीजेपी के एक कार्यकर्ता को तो जान से मारकर खंभे से टांग दिया गया था। उसके गले में पर्ची लटकी मिली ती जिसपर लिखा था कि बीजेपी के साथ जो जाएगा उसका यहीं अंजाम होगा। हालांकि इस मामले में जांचकर्ता इस नतीजे पर पहुंचे कि ये हत्या नहीं आत्म हत्या थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App