ताज़ा खबर
 

एक दिन के उपवास में बिगड़ी मनोज तिवारी की तबीयत, बोले- पथरी का ऑपरेशन हुआ था, इसलिए जरा दर्द है

12 अप्रैल को बीजेपी ने बड़े स्तर पर उपवास रखा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों से लेकर पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उपवास रखा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तकरीबन 600 जिलों में बीजेपी नेताओं ने धरना दिया। बीजेपी ने यह उपवास संसद सत्र के दौरान कार्रवाई न चलने देने को लेकर रखा।

दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी। (फोटोः एएनआई)

दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद मनोज तिवारी की एक दिन के उपवास में तबीयत बिगड़ गई। पार्टी कार्यकर्ताओं ने फौरन इस बाबत डॉक्टर को बुलाया। बीजेपी नेता से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा गया तो पता चला कि उन्हें पथरी की समस्या था। हाल ही में उन्होंने उसका ऑपरेशन कराया था। उसी की वजह से उन्हें थोड़ा दर्द महसूस हो रहा था। तिवारी ने आगे कहा, “मेरा दर्द उतना ज्यादा नहीं है, जितना कि जनता को हो रहा है।”

बता दें कि 12 अप्रैल को बीजेपी ने बड़े स्तर पर उपवास रखा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों से लेकर पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उपवास रखा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तकरीबन 600 जिलों में बीजेपी नेताओं ने धरना दिया। बीजेपी ने यह उपवास संसद सत्र के दौरान कार्रवाई न चलने देने को लेकर रखा था। पार्टी ने नाराजगी जताते हुए इसके पीछे विपक्ष को जिम्मेदार ठहराया था।

गुरुवार को तिवारी भी देश की राजधानी में उपवास पर थे। अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्होंने मीडिया से बात की। एएनआई के अनुसार उन्होंने कहा, “हाल ही में मैंने लेजर से पथरी का ऑपरेशन कराया था। उसी वजह से दर्द है। लेकिन मेरा दर्द जनता के दर्द से बड़ा नहीं है।”

कांग्रेस ने सत्तारूढ़ दल के इस उपवास पर निशाना साधा है। पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इसे बीजेपी का स्वांग करार दिया है। याद दिला दें कि इससे पहले नौ अप्रैल (सोमवार) को कांग्रेस की ओर से भी उपवास का आयोजन किया गया था। लेकिन एक फोटो के कारण पार्टी का उपवास उपहास में तब्दील हुआ था। दिल्ली में राजघाट पर अजय माकन, अरविंदर सिंह लवली और हारुन यूसुफ उपवास स्थल पर छोटे-भठूरे खाकर पहुंचे थे, जिसका फोटो बाद में वायरल हो गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राबड़ी देवी को वापस मिली सुरक्षा, तेजस्वी का नीतीश पर हमला- लोग ऐसे ही पल्टूराम नहीं कहते
2 एक और BJP नेता ने योगी सरकार पर बोला हमला-एक विधायक के लिए पूरी पार्टी दांव पर नहीं लगा सकते
3 रेप के आरोपी बीजेपी विधायक सेंगर पर हाईकोर्ट सख्त, एसआईटी को लगाई फटकार
ये पढ़ा क्या?
X