scorecardresearch

Delhi: भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने चढ़ाई हजरत निजामुद्दीन औलिया की दरगाह पर चादर तो आप MLA नरेश बाल्यान ने कसा तंज, बोले- धंधा है, करना पड़ता है

Delhi BJP: गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली से लोकसभा सांसद हैं। वह शनिवार को निजामुद्दीन दरगाह पर गए थे। उनका दरगाह पर जाना दिल्ली की सियासत में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Delhi: भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने चढ़ाई हजरत निजामुद्दीन औलिया की दरगाह पर चादर तो आप MLA नरेश बाल्यान ने कसा तंज, बोले- धंधा है, करना पड़ता है
बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (फोटो सोर्स – फाइल/इंडियन एक्सप्रेस)।

Gautam Gambhir Hazrat Nizamuddin Auliya Dargah: दिल्ली भाजपा सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) शनिवार (14 जनवरी 2023) को दिल्ली स्थित हजरत निजामुद्दीन औलिया (Hazrat Nizamuddin Auliya) की दरगाह पर पहुंचे थे। इसको लेकर आम आदमी पार्टी (Aam Aadami Party) के नेता नरेश बाल्यान ने तंज कसा है। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा कि विदेश में कमेंट्री पैनल में जगह पाने के लिए ऐसा करना पड़ता है।

नरेश बाल्यान ने कसा तंज:

दरअसल बीजेपी सांसद ने दरगाह पर चादर चढ़ाने का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था। इसको रिट्वीट करते हुए नरेश बाल्यान ने रविवार(15 जनवरी) को लिखा, “धंधा है भाई, करना पड़ता है। नहीं तो विदेशो में कमेंट्री पैनल ने जगह नही मिलेगा। जैसे ही कमेंट्री से फुर्सत मिलेगा, ये फिर से जहर उगलना शुरू कर देगा।”

बता दें कि गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली से लोकसभा सांसद हैं। वह शनिवार को निजामुद्दीन दरगाह पर गए थे। उनका दरगाह पर जाना दिल्ली की सियासत में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं 14 जनवरी को ही उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक और जन रसोई की शुरुआत की। बता दें कि इस रसोई में जरुरतमंद लोगों को एक रुपये में ताजा भोजन मिलेगा। यह रसोई लक्ष्मी नगर के किशन कुंज स्थित नगर निगम के ढलाव केंद्र की मरम्मत करके खोली गई है।

गौतम गंभीर ने इस रसोई को लेकर बताया कि रोजाना इसमें करीब एक हजार लोगों को दोपहर का खाना मिलेगा। गंभीर ने कहा कि लोगों को खाना देने के लिए इस तरह की जन रसोई विनोद नगर और शकरपुर में भी खोली गई थी लेकिन दिल्ली एमसीडी चुनाव के चलते उसे बंद कर दिया गया था।

हालांकि भाजपा सांसद गंभीर ने आश्वासन दिया कि विनोद नगर और शकरपुर की जन रसोई को दोबारा खोला गया है। वहीं न्यू अशोक नगर और गांधी नगर स्थित रसोई को लेकर गौतम गंभीर ने बताया कि यह अभी बंद रहेगी। इसके पीछे का कारण बताते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि जिन इमारतों में रसोई को चलाया जाता था, वहां निर्माण कार्य की योजना है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 15-01-2023 at 06:45:49 pm