ताज़ा खबर
 

अपनी ही पार्टी के मंत्री समर्थकों पर बीजेपी नेता ने लगाया मारपीट का आरोप, फटे कुर्ते में थाने पहुंच दर्ज करवाई शिकायत

राजस्थान की राजधानी जयपुर स्थित मालवीय नगर में पानी की टंकी के शिलान्यास समारोह में बवाल हो गया। पार्टी के पार्षद ने अपनी ही सरकार के मंत्री समर्थकों पर पिटाई का आरोप लगाया है।
Author नई दिल्ली | April 6, 2018 17:44 pm
जयपुर में बीजेपी के पार्षद अशोक गर्ग ने अपनी ही सरकार के मंत्री समर्थकों पर हमला कर कुर्ता फाड़ने का आरोप लगाया(फोटो-सोशल मीडिया)

जयपुर के मालवीय नगर में पानी की टंकी के शिलान्यास समारोह में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बीच गुटबंदी दिखी। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि स्वास्थ्य मंत्री कालीचरण और राज्य महिला आयोग की चेयरमैन सुमन शर्मा विशिष्ट अतिथि रहीं। जबकि बीजेपी के काउंसलर अशोक गर्ग को कार्यक्रम में बुलाया ही नहीं गया। कार्यक्रम के दौरान पार्षद अशोक गर्ग पहुंचे और उन्होंने माइक हाथ में लेकर बोलना चाहा। इस पर लोगों ने हस्तक्षेप शुरू कर दिया। जिस पर उन्होंने धरना देना शुरू किया। आरोप है कि मंत्री के समर्थकों ने उन पर हमला बोल दिया। मारपीट की सूचना मिलने पर पहुंची मालवीय नगर पुलिस उन्हें थाने लेकर आई।
अशोक गर्ग ने आरोप लगाया कि वह कार्यक्रम स्थल के नजदीक स्थित एक मंदिर पर खड़े थे। कुछ लोग मंदिर पर आए और हमला बोल दिए। अशोक गर्ग ने कहा कि मंत्री के समर्थकों ने उनके कपड़े फाड़े वहीं चश्मा भी तोड़ दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि मंत्री ने समर्थकों को हमले के लिए भेजा। अशोक गर्ग के मुताबिक उन्होंने जेडीए का पानी की टंकी निर्माण के लिए जमीन आवंटित की और बजट भी मंजूर कराया। बावजूद इसके उन्हें शिलान्यास समारोह में नहीं बुलाया गया। उधर मंत्री ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि पार्षद गर्ग को कार्यक्रम में बुलाया गया था मगर वे नहीं आए। वहीं मंत्री ने गर्ग पर हमले के बारे में अनभिज्ञता जताई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App