ताज़ा खबर
 

इंजीनियर के केबिन से फाइल चुरा ले गया BJP पार्षद, CCTV कैमरे में कैद हुई करतूत

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि रामचंदानी कुछ अन्य लोगों के साथ इंजीनियर के कमरे में हैं और कुछ बात कर रहे हैं। कुछ बातें करने के बाद सभी लोग केबिन से बाहर चले जाते हैं, उनके साथ बीजेपी पार्षद भी निकल जाते हैं, लेकिन कुछ ही समय बाद रामचंदानी फिर से केबिन में प्रवेश करते हैं और इस वक्त उनके साथ कोई नहीं होता है।

इंजीनियर के केबिन से बीजेपी पार्षद ने चुराई फाइल (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट)

महाराष्ट्र के उल्हासनगर मुनिसिपल कॉर्पोरेशन से बीजेपी पार्षद प्रदीप रामचंदानी को पुलिस ने इंजीनियर के केबिन से फाइल चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया पर रामचंदानी द्वारा फाइल चुराने का एक वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है, वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे मौका पाते ही रामचंदानी ने इंजीनियर के कमरे में रखी एक फाइल अपने शर्ट के अंदर डाल ली। 46 वर्षीय बीजेपी पार्षद ने यह करतूत पीडब्ल्यूडी के कार्यकारी इंजीनियर के कमरे में की। आपको बता दें कि बिना इंजीनियर की मौजूदगी के पार्षद को उनके केबिन में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है, लेकिन फिर भी उन्होंने ऐसा किया। ये सारी घटना केबिन में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई।

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि रामचंदानी कुछ अन्य लोगों के साथ इंजीनियर के कमरे में हैं और कुछ बात कर रहे हैं। कुछ बातें करने के बाद सभी लोग केबिन से बाहर चले जाते हैं, उनके साथ बीजेपी पार्षद भी निकल जाते हैं, लेकिन कुछ ही समय बाद रामचंदानी फिर से केबिन में प्रवेश करते हैं और इस वक्त उनके साथ कोई नहीं होता है। वह केबन में रखी अलमारी में कुछ खोजते हैं और थोड़ी देर बाद अलमारी के अंदर से एक फाइल निकालते हैं और उसे अपनी शर्ट के अंदर डालते हैं और केबिन से बाहर निकल जाते हैं। यह घटना 10 मई की है। हालांकि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पार्षद को गिरफ्तार कर लिया है।

उल्हासनगर डिवीजन के पुलिस उपायुक्त अंकित गोयल का कहना है, ‘सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमने आईपीसी की धार 380 के तहत कार्रवाई करते हुए रामचंदानी को गिरफ्तार कर लिया है। हम जल्द ही उनसे फाइल के बारे में पूछताछ करेंगे और उनकी पुलिस कस्टडी की मांग भी करेंगे।’ यूएमसी कमिश्नर गणेश पाटिल ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। पुलिस इस वक्त इस बात का पता लगा रही है कि रामचंदानी को इंजीनियर के केबिन के अंदर प्रवेश करने से किसी ने कैसे नहीं रोका। वहीं उल्हासनगर बीजेपी यूनिट के चीफ कुमार ऐलानी का कहना है कि उनकी पार्टी इस मामले को गंभीरता से ले रही है और अगर रामचंदानी दोषी पाए जाते हैं तो कड़े कदम भी उठाए जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 वीडियो: मौत के मुंह में जा रही थी बच्ची, आरपीएफ जवान की मुस्तैदी से बची जान
2 वाराणसी: बीच चौराहे मुर्गे के खून से नहाने लगा शख्स, जानें पूरा मामला
3 यूपीः रसोइयां नहीं इस स्कूल में बच्चों से बनवाते हैं मिड-डे मील, रोटी बेलते कैमरे में कैद हुईं छात्राएं
ये पढ़ा क्या?
X