ताज़ा खबर
 

बंगाल चुनावः बाबुल सुप्रियो को दूसरी बार कोरोना, दुखी हो बोले- असनसोल में न दे पाऊंगा वोट; TMC उम्मदीवार की संक्रमण से मौत

आसनसोल के बीजेपी के सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो कोरोना की चपेट में आ गए हैं। बाबुल सुप्रियो दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है।

babul Supriyo, BJP, covid in west bengal, West Bengal elections 2021, TMC Leader diedm West Bengal Polls,TMC candidate,Kajal Sinha,corona infection,पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव,टीएमसी प्रत्‍याशी,कोरोना संक्रमण, jansatta

कोरोना का प्रकोप बहुत तेजी से फैल रहा है। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के सातवें चरण से पहले आसनसोल के बीजेपी के सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो कोरोना की चपेट में आ गए हैं। बाबुल सुप्रियो दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है।

बंगाल विधानसभा के सातवें चरण के मतदान सोमवार को होने हैं। इस चरण में आसनसोल जिले की नौ सीटों पर भी मतदान किए जाएंगे, ऐसे में सुप्रियो कल मतदान नहीं कर पाएगे। भाजपा सांसद ने ट्वीट कर बताया कि उनकी पत्नी और वो दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुए हैं। उन्होने कहा कि भले ही वह मतदान के लिए नहीं आ पाएंगे लेकिन वे अपने रूम से अपनी ड्यूटी का पालन करेंगे।

बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर लिखा, “मैं और मेरी पत्नी दोनों 2 बार कोरोना पोजिटिव पाये गए हैं. यह दुख की बात है कि मैं आसनसोल में मतदान नहीं कर पाऊंगा। मुझे 26 वें मतदान के लिए वहां जाने की आवश्यकता थी, जहां ‘हताश’ @AITCofficial गुंडों ने पहले से ही स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनावों को बाधित करने के लिए अपने आतंक तंत्र 1/2 को हटा दिया।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “लेकिन टीएमसी की आतंक मशीनरी को खुश होने की जरूरत नहीं है। मैं जैसा साल 2014 से संभालता आ रहा था। उसी तरह करूंगा। मैं अपने रूम से अपनी ड्यूटी का पालन करूंगा तथा आसनसोल के सभी 9 उम्मीदवारों को जो मानसिक समर्थन देने की जरूरत होगी। मैं दूंगा।”

वहीं इस चरण से पहले तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता काजल सिन्हा का कोरोना के चलते निधन हो गया है। वह खरदह विधानसभा सीट से टीएमसी उम्मीदवार थे। काजल सिन्हा को 21 अप्रैल को कोलकाता की आईडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

रविवार यानी आज सुबह उनकी अस्पताल में मौत हो गई। बता दें कि 22 अप्रैल को खरदह विधानसभा सीट के लिए मतदान हो चुका है। बंगाल में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 14,281 नये मामले सामने आये हैं। इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7,28,061 हो गयी है। बंगाल में 59 लोगों की मौत हो गयी है। इसके साथ ही राज्य में कोरोना से मरनेवालों की संख्या 10,884 हो गयी है।

Next Stories
1 बंगाल चुनावः जो असनसोल कहलाता है ‘भाईचारे का शहर’, वहां यही भाव नदारद!
2 MP: ‘हाल बेकाबू है’, रेमडेसिविर की कमी पर हुआ प्रश्न तो उठकर आगे बढ़ गए मंत्री और BJP नगर अध्यक्ष
3 कोरोनाः लखनऊ में ऑक्सीजन की कमी से हाहाकार! बोले BJP सांसद- न मिली जीवनदायिनी तो अपनी सरकार के खिलाफ बैठूंगा धरने पर
यह पढ़ा क्या?
X