यूपी चुनाव: आदित्यनाथ की छवि चमकाने को बीजेपी लेगी फिल्म ओमकारा का सहारा, ये है भाजपा का प्लान

यूपी में बीजेपी अब आक्रमक चुनाव प्रचार की तैयारी कर रही है। इसमें सीएम योगी को एक ऐसे योद्धा को रूप में दिखाया जाएगा जिसमें वो भ्रष्टाचार और माफिया से लड़ रहे हैं। उसका खात्मा कर चुके हैं।

cm yogi campian song, bjp up, up election
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फोटो- @MYogiAdityanath)

यूपी चुनाव को लेकर अब बीजेपी ज्यादा सतर्क होती दिख रही है। उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की छवि को चमकाने के लिए बीजेपी अब फिल्मी गाने का सहारा लेने जा रही है।

बीजेपी ने अपने प्रचार अभियान के तहत सीएम योगी को एक योद्धा के तौर पर दिखाने का फैसला किया है। कैंपेन में योगी को एक ऐसे योद्धा के रूप में दिखाया जा सकता है जो भ्रष्टाचार और माफिया से लड़ रहा है। इस कैंपन का गाना ओमकारा फिल्म के ‘धम धम धडम ढैय्या रे, सबसे बड़े लडैया रे’ पर आधारित होगा। पार्टी नेताओं का कहना है कि ये कैंपेन आदित्यनाथ की छवि को और उनके पांच साल के कार्यकाल के बारे में जनता तक सही मैसेज पहुंचाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार मुख्य चुनावी गाना ओमकारा मूवी के गाने से प्रेरित ‘द बिगेस्ट लडैया योगी’ होगा। योगी की छवि को सुधारने के लिए कई अन्य चुनावी गीतों पर अभी भी मंथन किया जा रहा है। पार्टी विधानसभा के लिए अपनी चुनावी रणनीति को अब तेज करने के लिए कमर कसती दिख रही है। यह पहले ही तय हो गया है कि राज्य में चुनावी चेहरा योगी आदित्यनाथ होंगे। इसके साथ ही गृहमंत्री अमित शाह की सक्रियता से ये साफ हो गया कि रणनीति की बागडोर वो खुद संभालेंगे।

ओमकारा फिल्म के इस गाने का चुनाव इसलिए किया गया है क्योंकि ये पहले से ही काफी लोकप्रिय है। पार्टी इसके जरिए योगी को एक सफल सीएम दिखाने की कोशिश करेगी। पार्टी नेताओं के अनुसार, योगी पर ये गाना पूरी तरह से फिट बैठता है। जो भी मैसेज पार्टी देना चाहती है, वो इसी एक गाने से पूरा हो जाएगा। पार्टी चाहती है कि सीएम योगी की छवि एक सख्त प्रशासक, त्यागी और भ्रष्टाचार विरोधी नेता की बनें। इस गाने के जरिए यह दर्शाया जाएगा कि उनके कार्यकाल में माफिया शासन का पूरी तरह से अंत हो गया है। बड़े माफिया या तो जेल में हैं या फिर एनकाउंटर में मारे गए हैं।

बता दें कि विपक्ष की तुलना में बीजेपी काफी पहले से चुनावी तैयारियों में जुटी है। अभी तक रैलियों और संगठन पर ध्यान केंद्रित करने वाली बीजेपी अब आक्रमक चुनाव प्रचार पर फोकस करती दिख रही है। यही कारण है कि योगी की छवि अब योद्धा के तौर पर दिखाने की तैयारी चल रही है।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
मध्‍य प्रदेश: धर्मांतरण के आरोप में नेत्रहीन दंपति समेत 13 लोग गिरफ्तारMP Satna Christian, MP Satna priest, MP Hindu conversion, Christian priest Arrest, Christian priest conversion, Christian conversion Hindu