ताज़ा खबर
 

भाजपा पंचायत चुनाव में केंद्रीय मंत्री भेज रही है आप अंदरुनी लड़ाई में उलझे हैं, एंकर ने कांग्रेस समर्थक से किया सवाल तो मिला ये जवाब

न्यूज एंकर ने कहा कि भाजपा ने बिहार जीता नहीं कि अगले दिन ही पश्चिम बंगाल की तैयारी हो गई। अमित शाह वहां दौरे पर दौरा कर चुके हैं। ऐसे में कांग्रेस कैसे भाजपा का मुकाबला करेगी।

BJP, cabinet minister, hydrabad municipal election,कांग्रेस समर्थक राजनीतिक विश्लेषक शुभ्रांश राय। (फोटो)

बिहार चुनाव में जीत के बाद भाजपा अब पश्चिम बंगाल के साथ ही हैदराबाद निगम चुनाव व कश्मीर में पंचायत समिति के चुनाव में जुटी है। वहीं कांग्रेस अपनी पार्टी अंदरुनी संकट से ही जूझ रही है।

इस पर टीवी डिबेट में न्यूज एंकर ने कांग्रेस समर्थक राजनीतिक विश्लेषक से कड़े सवाल पूछे। एंकर ने कहा कि हैदराबाद के निगम चुनाव में भाजपा पूरी तरह से जुटी है। स्थिति यह है कि पार्टी की तरफ से केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर जैसे केंद्रीय मंत्री वहां पहुंच रहे हैं। जम्मू में जिला विकास परिषद् के चुनाव में शाहनवाज हुसैन से लेकर मुख्तार अब्बास नकवी व अनुराग ठाकुर सब जुटे हुए हैं। तमिलनाडु में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे थे।

राज्य में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 100 रैलियां करने वाले हैं। एंकर यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आगे कहा कि बिहार जीते नहीं कि अगले दिन ही पश्चिम बंगाल की तैयारी हो गई। अमित शाह वहां दौरे पर दौरा कर चुके हैं। ऐसे में कांग्रेस कैसे भाजपा का मुकाबला करेगी। एंकर ने कहा कि कांग्रेस आपस में ही लड़ने में व्यस्त है।

इस पर कांग्रेस समर्थक शुभ्रांश राय ने कहा कि भाजपा ने देश की अर्थव्यवस्था को रसातल में पहुंचा दिया है। राय ने कहा कि भाजपा के लिए देश जाए भाड़ में,अर्थव्यवस्था जाएं भाड़ में…हमें 24 घंटे चुनाव लड़ना है। कांग्रेस समर्थक ने कहा कि भाजपा हर हाल में चुनाव जीतना चाहती है। चाहे किसी को पैसे के बल पर हराना पड़े, ईडी या सीबीआई के बल पर हराना पड़े।

बिहार चुनाव पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यदि पीएम और सीएम काम ना आएं तो डीएम के बल पर हराएं। शुभ्रांशु राय ने कहा कि देश में जितनी संवैधानिक संस्थाएं है, उन पर सवाल खड़े हो रहे हैं। देश के लोग इस बात को मान रहे हैं।

इस पर एंकर ने कांग्रेस समर्थक से सवाल किया कि यदि देश ऐसा मान रहा है तो भाजपा चुनाव पर चुनाव कैसे जीत रही है। न्यूज एंकर ने कहा कि क्या हो गया डिजिटल इंडिया साथ नहीं दे रहा है क्या?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 असम के पूर्व सीएम तरुण गोगोई का निधन, 50 साल से अधिक का रहा राजनीतिक सफर
2 पश्चिम बंगालः विस चुनाव से पहले TMC खेमे में असंतोष, मंत्री सुवेंदु अधिकारी ने ममता शासन के खिलाफ की शिकायत
3 ओवैसी के नेता की मांग- शपथ में हिंदुस्तान के बजाय भारत हो नाम, BJP का पलटवार- जिन्हें नहीं पसंद, वे चले जाएं पाकिस्तान
ये पढ़ा क्या?
X