scorecardresearch

MP: कुर्सी के लिए सरेआम भिड़ गए बीजेपी-कांग्रेस के नेता, जमकर हुई बहस; जानें पूरा मामला

मध्य प्रदेश में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान बीजेपी और कांग्रेस के नेता आपस में भिड़ गए।

MP: कुर्सी के लिए सरेआम भिड़ गए बीजेपी-कांग्रेस के नेता, जमकर हुई बहस; जानें पूरा मामला
मध्य प्रदेश: शपथ ग्रहण समारोह में भिड़ गए बीजेपी और कांग्रेस के नेता। ( फोटो सोर्स: MP TAK)

मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के कालापीपल जनपद पंचायत परिसर में शपथ ग्रहण समारोह में बीजेपी और कांग्रेस के नेता आपस में भिड़ गए। यहां जनपद अध्यक्ष और नवनिवार्चित सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह चल था। बात इतनी बढ़ गई कि कांग्रेस नेता और जनपद सदस्य प्रतिनिधि के बीच तू तू मैं में हो गई।

जो वीडियो सामने आया है, उसके मुताबिक पूरा मामला कुर्सी पर बैठने को लेकर था। दरअसल, बीजेपी नेता का आरोप था कि कांग्रेस के जो नवनिर्वाचित सदस्य हैं, वो तो मंच पर जगह ले ही रहे थे। साथ ही उनके प्रतिनिधि भी जगह ले रहे थे, जबकि बीजेपी के जो सदस्य और महिला सदस्य हैं। उनको जगह नहीं मिल रही है। इस बात को लेकर बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच जमकर बहस हो गई।

वायरल हो रहे वीडियो में कांग्रेस और बीजेपी नेता एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं मंच से अनुरोध किया है जा रहा है कि यह सरकारी कार्यक्रम है। किसी पार्टी विशेष का कार्यक्रम नहीं है। आप सभी लोग अपनी जगह पर बैठ जाएं, कार्यक्रम की गरिमा को बनाए रखें, लेकिन इसके बावजूद बीजेपी और कांग्रेस नेता बात सुनने के लिए तैयार नहीं हैं।

बीजेपी का आरोप- महिला सदस्यों को कांग्रेस नेता ने नहीं दी जगह

वीडियो में बीजेपी नेता नवीन शिंदे और कांग्रेस के नेता रामचंद्र शर्मा आपस में भिड़ते नजर आए। बीजेपी नेता का आरोप था कि जो मंच बनाया गया था, वहां पर कांग्रेसियों ने जगह घेर ली। साथ ही जो बीजेपी की नवनिर्वाचित महिला सदस्य हैं, उनको मंच पर जगह नहीं मिली। बहस के बीच शपथ ग्रहण कार्यक्रम को बीच में रोका गया।

इस मामले पर बीजेपी नेता नवीन शिंदे ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जनपद में जो शपथ ग्रहण समारोह चल रहा था। जो महिला प्रत्याशी जीत कर आईं थी, उनके अधिकारों का हनन हो रहा था। उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस के पूर्व रामचंद्र अनावश्यक महिलाओं की सीट पर जाकर बैठ रहे थे। कांग्रेस की यह घिनौनी हरकत है। और कार्यक्रम को बिगाड़ने की कोशिश की।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.