ताज़ा खबर
 

भाजपा ने कांग्रेस के सीएम पर लगाया आरोप, पत्रकारों को देते हैं धमकी और करते हैं गाली गलौच

कर्नाटक भाजपा ने ट्वीट किया, ‘‘एच डी कुमारस्वामी अन्ना, आपके दोस्त राहुल गांधी सोचते हैं कि जो लोग आपकी मीम बनाते हैं या आपके खिलाफ ब्लॉग लिखते हैं उन्हें गिरफ्तार कर आप मूर्खतापूर्ण व्यवहार कर रहे हैं।

Author Updated: June 11, 2019 5:51 PM
एचडीकुमार स्वामी फोटो सोर्स-ANI

कर्नाटक भाजपा ने मंगलवार को मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी पर आरोप लगाया कि वह राज्य में पत्रकारों को खुलेआम धमकी देते हैं और उनसे गाली- गलौच करते हैं । साथ ही पार्टी ने यह भी कहा कि उन्हें अपने ‘‘दोस्त’’ राहुल गांधी की बात सुननी चाहिए। भाजपा, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा उत्तर प्रदेश में पत्रकारों के खिलाफ की गई कार्रवाई को लेकर किए गए ट्वीट पर प्रतिक्रिया दे रही थी। पार्टी ने राज्य में कुछ पत्रकारों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की घटनाओं का जिक्र किया और गांधी पर ‘‘पाखंडी’’ होने का आरोप लगाया।

गांधी के ट्वीट के जवाब में भाजपा ने ट्वीट किया, ‘‘आपके मुख्यमंत्री कुमारस्वामी पत्रकारों को खुलेआम धमकी देते हैं और उनसे गाली-गलौच करते हैं। टीपू के अत्याचार के खिलाफ बोलने के लिए पत्रकार संतोष थिमैया को गिरफ्तार किया गया। मुख्यमंत्री के बेटे के व्यवहार के बारे में रिपोर्टिंग के लिए विश्वेश्वर भट पर प्राथमिकी दर्ज की गई। आप मानवता के ‘पाखंडी’ संस्करण हैं।’’

कर्नाटक भाजपा ने ट्वीट किया, ‘‘एच डी कुमारस्वामी अन्ना, आपके दोस्त राहुल गांधी सोचते हैं कि जो लोग आपकी मीम बनाते हैं या आपके खिलाफ ब्लॉग लिखते हैं उन्हें गिरफ्तार कर आप मूर्खतापूर्ण व्यवहार कर रहे हैं। लेकिन वह आपका नाम लेने से डरते हैं, उन्हें डर है कि आप समर्थन वापस ले लेंगे और उनकी पार्टी कर्नाटक में सत्ता से बाहर हो जाएगी। उनकी बात सुनिए।’’ कांग्रेस प्रमुख ने इससे पहले पत्रकार प्रशांत कनौजिया और नोएडा के एक टीवी चैनल के प्रमुख एवं संपादक की गिरफ्तारी की आलोचना की और कहा कि आदित्यनाथ ‘‘मूर्खतापूर्ण’’ व्यवहार कर रहे हैं और उन्हें पत्रकारों को रिहा करना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 UP: मथुरा के दूरदर्शन केंद्र में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचा स्टूडियो और ऑफिस, लाखों का सामान जलकर खाक
2 Bihar: ऑटो पर पलटी रेत से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली, 5 की मौत, एक घायल
3 विद्यासागर की मूर्ति का अनावरण कर ममता बनर्जी ने BJP पर बोला हमला, कहा- बंगाल को गुजरात या यूपी नहीं बनने देंगे
ये पढ़ा क्या?
X