ताज़ा खबर
 

BJD सांसद ने पार्टी के नए सदस्य को सरेआम मारा थप्पड़, सीएम नवीन पटनायक ने फटकारा तो मांगी माफी

चन्द्र शेखर साहू यूपीए सरकार के पहले कार्यकाल में केंद्रीय मंत्री रह चुके है। उन्हें मंगलवार (24 सितंबर) को पैरालहमुंदी शहर में बीजेडी के एक समारोह के दौरान ओडिशा के गजपति जिले के पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष संग्राम साहू को थप्पड़ मारते देखा गया।

Author भुवनेश्वर | Published on: September 27, 2019 5:56 AM
फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बीजू जनता दल (BJD)से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री चन्द्र शेखर साहू ने बुधवार (25 सितंबर) को एक कांग्रेस कार्यकर्ता को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। जिसका वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप के वायरल होने के बाद भाजपा नेता भृगु बक्सीपात्रा ने कहा कि यह एक सांसद का आचरण नहीं होना चाहिए। यह घटना शर्मनाक है

सांसद ने कांग्रेस नेता को मारा थप्पड़: चन्द्र शेखर साहू यूपीए सरकार के पहले कार्यकाल में केंद्रीय मंत्री रह चुके है। उन्हें मंगलवार (24 सितंबर) को पैरालहमुंदी शहर में बीजेडी के एक समारोह के दौरान ओडिशा के गजपति जिले के पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष संग्राम साहू को थप्पड़ मारते देखा गया। जिस समारोह में शेखर ने कांग्रेस के कार्यकर्ता को थप्पड़ मारा था। उस समारोह में लगभग बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के एक हजार से अधिक कार्यकर्ता बीजेडी में शामिल हुए थे।

National Hindi News, 26 September 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

इस तरह का आचरण ओडिशा के लिए ठीक नहीं: बीजेडी सांसद की आलोचना करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री और बेरहमपुर सांसद ने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने सार्वजनिक स्थान पर एक प्रशंसक को थप्पड़ मारा। क्या ओडिशा के लिए यह आचरण अपमानजनक और शर्मनाक नहीं है। मेरा अनुमान है कि हर कोई इस वीडियो को जरूर देखेगा!

सांसद का थप्पड़ मेरे लिए स्नेह है:  कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने कहा कि यह घटना दुर्भाग्यवश हुई, लेकिन जिस शख्स को थप्पड़ मारा गया, उसने इस घटना को स्नेहपूर्ण थप्पड़ बताया। उसका कहना था कि इसका मकसद चोट पहुंचाना नहीं था। मैं उन्हें पिछले 20 साल से जानता हूं। उन्होंने मुझे थप्पड़ नहीं मारा। मैं चाहता था कि वह अंगवस्त्रम मेरे कंधे पर डाल दें, लेकिन पार्टी के पर्यवेक्षक ने उसे लगा लिया, जिसे मैंने हटा दिया था। मैं इस घटना को अपमान नहीं मानता हूं।

सीएम ने लगाई फटकार:  गौरतलब है कि जब इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को हुई तो उन्होंने सांसद की जमकर क्लास लगाई। इसके बाद सांसद ने माफी मांगी। चंद्रशेखर साहू ने कहा कि एक वरिष्ठ नेता होने के नाते मुझे अपना आपा नहीं खोना चाहिए था। मुझे अपने व्यवहार पर पछतावा है, क्योंकि पिछले 40-45 वर्षों के राजनीतिक करियर में ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bank Scam: आज ED ऑफिस में पेश हो सकते हैं NCP चीफ शरद पवार, Mumbai Police ने कई इलाकों में लगाई धारा-144
2 प्याज की रूला देने वाली कीमतों के बीच बने मजेदार मीम्स, सोशल मीडिया पर यूं लिए चटखारे
3 त्रिपुरा कांग्रेस के घमासान में अमित शाह का हाथ? कांग्रेस नेता बोले- सीक्रेट डील के बाद प्रद्योत किशोर ने छोड़ा पीसीसी चीफ पद
India vs New Zealand 3rd T20:
X