ताज़ा खबर
 

Pulwama Attack: बीजेडी विधायक ने शहीद के रिश्तेदार से की धक्का-मुक्की, वीडियो VIRAL

Kashmir Pulwama Terror Attack: सोशल मीडिया पर बीजद विधायक देबाशीष समनतरे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो शहीद के परिजन को धक्का देते नजर आ रहे हैं।

Author Updated: February 20, 2019 11:38 AM
पुलवामा हमले के बाद शहीद के अंतिम संस्कार के दौरान की तस्वीर (फोटो सोर्स : Indian Express)

Kashmir Pulwama Terror Attack: बीजद के एक विधायक ने पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के शहीद जवान मनोज कुमार बेहरा के अंतिम संस्कार के दौरान उनके एक रिश्तेदार के साथ कथित तौर पर धक्का-मुक्की की। हालांकि विधायक ने मंगलवार को अपनी गलती के लिए माफी मांग ली। हालांकि उनके माफी मांगन से पहले तक ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था।

कौन हैं बीजद विधायक: दरअसल जिस बीजद विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उनका नाम है देबाशीष समनतरे। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बराबती-कटक के विधायक देबाशीष समनतरे ने माफी मांग ली। वीडियो में समनतरे शहीद के रिश्तेदार को धक्का देते हुए दिख रहे हैं। हालांकि बाद में विधायक ने इस पर माफी मांगी है।

कब हुई घटना: बता दें कि यह घटना कटक जिले के शहीद के पैतृक गांव रतनपुर में अंतिम संस्कार के दौरान हुई। शहीद जवान का रिश्तेदार उनके ताबूत के निकट गिर गया था। इस वाक्ये का वीडियो कैप्चर हो गया जो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

निरंजन पटनायक ने किया ट्वीट: ओडिशा के कांग्रेस अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने भी इस मामले पर ट्वीट किया और कहा मैं ओडिशा के बहादुर बेटे मनोज बेहरा के परिजनों की BJD सांसद द्वारा की गई हरकरत की निंदा करता हूं। इस तरह का निंदनीय व्यवहार जब पूरा देश हमारे बहादुरों के परिवारों के साथ खड़ा है, बीजद के असली चरित्र को दर्शाता है। ये बेहद शर्मनाक है।

विधायक ने मांगी माफी: विधायक देबाशीष समनतरे ने अपनी गलती पर माफी मांगते हुए संवाददाताओं से कहा, ‘मैं इस घटना के लिए माफी मांगता हूं और यह गैरइरादतन था। श्मशान भूमि में काफी भीड़ थी और मैं वहां अनुशासन बहाल करने गया था।’ गौरतलब है कि सोमवार को भाजपा ने कटक के नियाली बाजार में इस घटना के विरोध में प्रदर्शन किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हिंदी के मशहूर साहित्यकार नामवर सिंह का निधन, ओम थानवी ने लिखा- हिंदी में फिर सन्नाटे की खबर
2 यूपी: आईपीएस ने इंटरव्‍यू में कहा कुछ ऐसा, योगी सरकार ने कर दिया सस्‍पेंड
3 वीडियो: शहीद के अंतिम संस्‍कार में जूते पहन पहुंचे केंद्रीय मंत्री और कई नेता, भड़का गुस्‍सा तो उतारे