ताज़ा खबर
 

Delhi: इंद्रपुरी में बाइक से टक्कर के बाद आवारा गाय ने सींग से फाड़ दिया युवक का पेट, मौत

पश्चिमी दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में एक युवक पर आवारा गाय ने सींग से हमला कर दिया। गाय ने उसका पेट फाड़ दिया जिसके चलते युवक घायल हो गया और उसकी मौत हो गई।

stray animalप्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- जनसत्ता

पश्चिमी दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में एक 27 वर्षीय युवक की बाइक आवारा गाय से टकरा गई। इसके बाद गाय ने सींग मारकर उसकी हत्या कर दी। यह घटना गुरुवार (17 मई) की शाम को हुई। पीड़ित की पहचान रवि टकराल में हुई। पुलिस ने बताया कि यह घटना इंद्रपुरी इलाके में देव प्रकाश शास्त्री मार्ग पर हुई बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि टकराल बाइक से अपने घर से टोडापुर जा रहा था, तभी कुछ आवारा पशु उनके रास्ते में आ गए। जानकारी के मुताबिक इससे पहले वो ब्रेक लगा पाता, उसकी बाइक एक गाय से टकरा गई।

National Hindi News, 18 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

सींग से फाड़ दिया पेटः चश्मदीदों ने पुलिस को बताया कि टक्कर के बाद सांड ने पीड़ित पर अपने सींग से हमला किया और उसका पेट फाड़ दिया। इसके बाद पीड़ित को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया ,जहां पर पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना के बाद एक बार फिर सड़क पर घूमते आवारा पशुओं का मामला उठा है। स्थानीय प्रशासन भी कटघरे में खड़ा है। इस तरह की घटनाएं कई बार सामने आ चुकी हैं।

मामले की जांच जारीः पश्चिमी दिल्ली की डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि लापरवाही के कारण मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा, ‘हम मामले की जांच कर रहे हैं कि ये पशु किसी से संबंधित है या नहीं। सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है ताकि घटना के बारे में जानकारी मिल सके। पीड़ित का शव पोस्टमॉर्टम करने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।’ जानकारी के मुताबिक रवि अपने परिवार के साथ रहता था। बता दें पहले भी दिल्ली में आवारा पशुओं के राहगीरों को नुकसान पहुंचाने के मामले सामने आते रहे हैं। इससे लोगों में आक्रोश है।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Next Stories
1 Kedarnath: 2 किमी ट्रैकिंग के बाद गुफा तक पहुंचे PM मोदी, देखें ‘ध्यान कुटिया’ की तस्वीरें
2 Gujarat: पबजी की लत के चलते पत्नी ने दी तलाक की अर्जी, गेमिंग पार्टनर के साथ चाहती है रहना
3 Kanpur: सुबह से धूप में बंधा होने से गुस्साया बैल, मालिक को पटक-पटक कर मार डाला
यह पढ़ा क्या?
X