ताज़ा खबर
 

Delhi: दौड़ते हुए पीछे से आया स्नैचर, गला पकड़कर महिला को सड़क पर गिराया, चेन लेकर हो गया फरार

दिल्ली में बाइक सवार दो बदमाश एक महिला के साथ छीना झपटी करते हुए का वीडियो सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

सीसीटीवी फुटेज का स्नैपशॉट, फोटो सोर्स- ANI

दिल्ली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में बाइक सवार दो बदमाश एक महिला के साथ छीना झपटी करते नजर आ रहे हैं। वहीं पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। ऐसे में इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होना शुरू हो गया है। न्यूज एजेंसी ANI ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं वीडियो दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके का बताया जा रहा है।

National Hindi News, 16 May 2019 LIVE Updates: जानें दिनभर की हर खबर सिर्फ एक क्लिक में

क्या है घटना: जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार (13 मई) की है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला सड़क पर जा रही है। इतने में बाइक सवार दो शख्स महिला के पास से गुजरते हैं और थोड़ा आगे जाकर बाइक वापस मोड़ लेते हैं। इतने में बाइक पर पीछे बैठा बदमाश उतरता है और महिला की चेन झपटता है। हालांकि महिला इस दौरान अपनी चेन बचाने की काफी कोशिश करती है और वीडियो में दोनों की झड़प साफ देखी जा सकती है।

47 सेकेंड का वीडियो: 47 सेकेंड के वीडियो में बदमाश से अपने चेन को बचाने की कोशिश करते हुए महिला गिर जाती है, लेकिन बदमाश इसके बाद भी नहीं रुकता है और महिला की चेन छीन लेता है और अपने बाइक सवार दूसरे शख्स के साथ फरार हो जाता है। बताया जा रहा है कि इस छीना झपटी में महिला के हाथ और गरदन में चोट आई है।

 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस: बता दें कि मंगलवार को पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को तलाश शुरू कर दी है। वहीं सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ लिय जाएगा। गौरतलब है कि चेन स्नैचिंग की यह पहली वारदात नहीं है। इससे पहले भी दिल्ली में कई ऐसे मामले और कई वीडियोज सामने आए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App