ताज़ा खबर
 

JDU पर RLSP का प्रहार, प्रवक्ता बोले- नीतीश जी, चुल्लू भर पानी खोज लीजिए, कुशासन बाबू नाम कैसा रहेगा?

मुजफ्फरपुर की घटना की जिक्र करते हुए माधव आनंद ने ट्वीट किया, "एके-47 से लैस अपराधियों ने मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार को भून दिया है, 50 से अधिक गोलियां मारी गई हैं, नीतीश कुमार जी, चुल्लू भर पानी खोज लीजिए। आतंक राज कायम करने पे उतारू हो चुकी हैं आपकी राज्य सरकार। "कुशासन बाबू" नाम कैसा रहेगा?"

राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा। फोटो- एक्सप्रेस आर्काइव।

केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने एकबार फिर सोमवार को बिहार में गिरती कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठाया है। केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया, “हे भगवान! यह क्या हो रहा है?” कुशवाहा से जब पत्रकारों ने बिहार की कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, “मुजफ्फरपुर में पूर्व महापौर की हत्या की सूचना मिलने के बाद मेरे मुंह से अचानक निकला -‘हे भगवान! यह क्या हो रहा है’। यही मैंने ट्वीट भी किया है। इसके अलावा मेरी कोई प्रतिक्रिया नहीं है।” बता दें कि मुजफ्फरपुर के पूर्व महापौर समीर कुमार और उनके चालक की रविवार शाम अत्याधुनिक हथियार से अंधाधुंध गोलीबारी कर दोनों की हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद एकबार फिर विपक्ष ने बिहार में गिरती कानून-व्यवस्था को लेकर सत्तापक्ष पर निशाना साधा है। अब राजग में शामिल दल भी कानून-व्यवस्था को लेकर बिहार सरकार पर निशाना साधने लगे हैं।

RLSP प्रवक्ता ने भी नीतीश कुमार और उनकी पार्टी पर तीखा हमला किया है। पार्टी प्रवक्ता माधव आनंद ने मोतिहारी की एक घटना का जिक्र करते हुए ट्वीट किया, “बापू के कर्म भूमि पे आए दिन ऐसे वारदात मन विचलित कर देता हैं। क्या हो गया हैं, इस राज्य सरकार को? तेजस्वी भाई अगर नीतीश कुमार का इस्तीफ़ा मांगते हैं तो इसमें हर्ज क्या हैं? फिर हम भी “कुशासन बाबू” बोलेंगे तो आपको ख़राब लगेगा।” मुजफ्फरपुर की घटना की जिक्र करते हुए माधव आनंद ने ट्वीट किया, “एके-47 से लैस अपराधियों ने मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार को भून दिया है, 50 से अधिक गोलियां मारी गई हैं, नीतीश कुमार जी, चुल्लू भर पानी खोज लीजिए। आतंक राज कायम करने पे उतारू हो चुकी हैं आपकी राज्य सरकार। “कुशासन बाबू” नाम कैसा रहेगा?”

 बता दें कि आरजेडी ने भी इस मामले पर बिहार सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में स्वचालित हथियार रखना आम बात हो गई है। उन्होंने कहा कि ये हमला सरकार की नाकामी का नतीजा है। 23 सितंबर को इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक नगर मुकुल रंजन ने बताया कि जिस प्रकार से गोलीबारी की गयी है उससे यही लगता है कि इसमें किसी आधुनिक स्वचालित हथियार का इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने बताया कि वारदात स्थल से पुलिस ने करीब 17 खोखा बरामद किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App