ताज़ा खबर
 

बिहार: छपरा में घर लौट रही नाबालिग से बलात्कार, पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया

लड़की दशहरा का मेला देख कर लौट रही थी। इसी दौरान घटना को अंजाम दिया गया। किशोरी के साथ गैंग रेप करने में पांच लोग शामिल बताए जा रहे हैं।

bihar, rape,minorपुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। (फोटो सोर्स : ANI)

बिहार के छपरा में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। देर रात लड़की मेला देखकर लौट रही थी। घर के बाहर से ही उसका अपहरण कर गैंगरेप किया गया। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित किशोरी को महिला थाना की पुलिस ने मेडिकल जांच व इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा।

यहां के मकेर थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग 9वीं की पढ़ाई करती है। शुक्रवार देर रात लड़की दशहरा का मेला देख कर लौट रही थी। इसी दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया। किशोरी के साथ गैंग रेप करने में पांच लोग शामिल बताये जाते हैं। पीड़ित किशोरी के परिजनों का आरोप है कि वह मेला देख कर घर लौट गयी। जिले के मकेर के फुलवरिया में दरिंदों गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने लड़की को उसके घर के बाहर से अपहरण किया था। लड़की को अगवा करने के बाद वारदात को अंजाम दिया गया।

हालांकि इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और महिला थाना की पुलिस इसकी जांच कर रही है । महिला थानाध्यक्ष इंद्रा रानी ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया था।

वहीं राज्य के ही लखीसराय में लड़की को शराब पिलाकर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की को उसके 35 वर्षीय एक व्यक्ति मित्र ने शराब पिलाई और फिर मौके का फायदा उठाने की कोशिश की। हालांकि लड़की ने बलात्कार होने से इंकार किया है। आरोपी विनोद कुमार के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

लखीसराय के पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने कहा, ‘लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके मित्र ने दावा किया कि वह जगह से परिचित है. उसने मस्ती के लिए उसे अपने साथ छत पर चलने को कहा. छत पर उसके मित्र का परिचित विनोद कुमार शराब पी रहा था।’

 

Next Stories
1 पहले पार्टी, परिवार बचा लो, बाद में संविधान बचाना, तेजस्वी की यात्रा पर जेडीयू का तंज
2 बिहार: दशहरा मेला में आतंक, बदमाशों ने दो दर्जन महिलाओं पर ब्‍लेड से किया हमला
3 बीजेपी सांसद ने किया तेजस्‍वी यादव का ‘राज्‍याभिषेक’, कहा- RJD नेता में है नेतृत्‍व की क्षमता
ये पढ़ा क्या?
X