ताज़ा खबर
 

तेज प्रताप का तलाक: तेजस्वी बोले-निजी मामले पब्लिक में उछाले गए तो मुश्किल में घिर जाएंगे भारत के कई बड़े नेता

6 महीने पहले हुई शादी के बाद तेज ने पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने का फैसला लेते हुए कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी है। अब सबकी निगाहें 29 नवंबर को होने वाली सुनवाई पर हैं।

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (फोटो सोर्स : Express Group Photo)

राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप के तलाक पर एक बार फिर भाई तेजस्वी ने भड़के हुए लहजे में बयान दिया है। तेजस्वी यादव ने भाई के तलाक पर कहा कि, ‘दोनों ही समझदार हैं और वह अपनी के फैसले लेने में सक्षम हैं। इतना ही नहीं, तेजस्वी यादव ने तलाक की खबरों पर नाराजगी जताते हुए कहा कि निजी मामले अगर सार्वजनिक होते रहे तो देश के कई बड़े नेता मुश्किल में पड़ जाएंगे’। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी ने कहा, तेज प्रताप और ऐश्वर्या अच्छे से जानते हैं कि उनकी जिंदगी की बेहतरी किसमें है। साथ ही उन्होंने कहा, ‘पारिवारिक विवादों को सार्वजनिक तौर पर नहीं उछाला जाना चाहिए। अगर ऐसा ही होता रहा तो भारत के कई बड़े नेता मुश्किल में पड़ जाएंगे’।

वहीं, राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री तेज प्रताप अभी वृंदावन में ही बताए जा रहे हैं। वह पहले ही कह चुके हैं कि ऐश्वर्या से तलाक पर उनका परिवार उनके ही खिलाफ हो चुका है। ऐश्वर्या को तेजस्वी बाहरी भी बता चुके हैं। इस पर उनका कहना है कि जब तक परिवार तलाक के फैसले पर उनके साथ नहीं आता तब तक वह अपने घर पटना नहीं लौटेंगे। तेज प्रताप ने बीते दिनों एक ट्वीट किया था। जो यह जाहिर कर रहा था कि वह तलाक वाले फैसले से पीछे हटने वाले नहीं हैं। ट्वीट में तेज प्रताप ने लिखा था कि ‘टूटे से फिर ना जुटे, जुटे गांठ परि जाए’।

बता दें कि, 6 महीने पहले हुई शादी के बाद तेज ने पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने का फैसला लेते हुए कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी है। अब सबकी निगाहें 29 नवंबर को होने वाली सुनवाई पर हैं। तेज और ऐश्वर्या दोनों ही बिहार के बड़े घरानों से हैं। जहां तेज प्रताप देश के बड़े नेताओं में शुमार लालू यादव के बेटे हैं वहीं ऐश्वर्या राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App