ताज़ा खबर
 

मर जाएं क्या? फांसी लगा लें? भड़के तेजप्रताप बोले- नहीं मानेंगे पिताजी की बात, घरवाले नहीं दे रहे साथ

इतना ही नहीं, तेज प्रताप ने परिवार पर भड़ास निकालते हुए कहा, उनके परिवार के लोग एक बाहरी के साथ खड़े हैं। इस मुद्दे पर कोई मेरा साथ नहीं दे रहा रहा है। जो कि मेरे साथ नाइंसाफी है।

Author Updated: November 4, 2018 5:42 PM
तेज प्रताप और लालू यादव (फोटो सोर्स : Express Group)

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या के तलाक लेने के फैसले की खबरें हर तरफ छाई हुई हैं। तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद पिता से मुलाकात में फूट फूट कर रोने वाले तेज प्रताप यादव रविवार (4 नवंबर) को भी मीडिया से मुखातिब हुए। तेज ने आज फिर दोहराया है कि वह अपने फैसले पर अडिग हैं। तलाक की जिद के सवाल पर तेज ने कहा, ‘मर जाएं क्या, फांसी लगा लें’।

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने कहा, मेरी पापा से मुलाकात हुई है। उन्होंने कहा है कि उनकी जमानत तक मैं इंतजार कर लूं। लेकिन मैं रुक नहीं सकता है। राजनीतिक भविष्य पर सवाल पर उन्होंने कहा, मैं धार्मिक आदमी हूं। तलाक का मन बना चुके तेज ने मरने की धमकी देते हुए कहा, ‘मर जाएं क्या, फांसी लगा लें। वहीं, तलाक की अर्जी दाखिल होने के बाद से ऐश्वर्या के परिवार वालों का लालू के घर आना जाना तेज है। राबड़ी भी तेज को मनाने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन तेज अपने तेवर नरम नहीं कर रहे हैं।

इतना ही नहीं, तेज प्रताप ने परिवार पर भड़ास निकालते हुए कहा, उनके परिवार के लोग एक बाहरी के साथ खड़े हैं। इस मुद्दे पर कोई मेरा साथ नहीं दे रहा रहा है। जो कि मेरे साथ नाइंसाफी है।

वहीं इससे पहले तेज ने पिता से शनिवार को भी मुलाकात की थी। रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती अपने पिता से मिलने पहुंचे तेज प्रताप उनको देखते ही फूट फूट कर रोने लगे थे। मुलाकात के दौरान तेज को सारी बात बताई। लालू ने तेज को सांत्वना देते हुए इंतजार करने को कहा। इस दौरान लालू ने तेज से कहा, बबुआ मान जा, इलेक्शन के समय बा, बहुत बदनामी होई। बाद में लालू ने कहा, जा हम आईब त बात होई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लालू से मिलकर फूट-फूटकर रोए तेज प्रताप, रात को होटल में रुके, पिता ने कहा- इलेक्शन के समय बा, बदनामी होई
2 बिहार में बनेगा दुनिया का सबसे बड़ा अस्पताल, जानें क्या होगी खासियत
3 तेजप्रताप बोले- मैं नॉर्थ तो ऐश्वर्या है साउथ पोल, मुझे मोहरा बनाया, अब कोर्ट में ही दूंगा बयान
जस्‍ट नाउ
X