ताज़ा खबर
 

लालू से मिलकर फूट-फूटकर रोए तेज प्रताप, रात को होटल में रुके, पिता ने कहा- इलेक्शन के समय बा, बदनामी होई

तेज ने करीब 2 घंटे से ज्यादा समय पिता के साथ गुजारा। इस दौरान लालू ने उन्हें काफी देर समझाने का प्रयास किया। लेकिन लालू भी आखिर में तेज की जिद के आगे नहीं टिक सके। फिर उन्होंने घर आने तक शांत रहने को कहा।

Author November 4, 2018 1:31 PM
पिता लालू यादव से बातचीत कर निकलते तेजप्रताप।

बिहार के दो राजनीतिक परिवारों में हुई शादी और अब उसके टूटने के खतरे ने पूरे राज्य में हलचल पैदा कर दी है। लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप ने ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी दे दे ही। तेज ने तलाक लेने के पीछे आपसी ताल मेल को कारण बताया है। वहीं इलके बाद से ही रिम्स में भर्ती लालू भी इस संकट से उबरने का रास्ता नहीं खोज पा रहे हैं। मान मुनव्वल का दौर जारी है। तलाक की अर्जी देने के बाद ही तेज अपने पिता से मिलने के लिए रांची निकल गए थे। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात तेज घर में जारी घमासान की स्थिति बताते हुए फूट फूट कर रो पड़े।

एक स्थानीय अखबार की खबर के अनुसार, रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती अपने पिता से मिलने पहुंचे तेज प्रताप उनको देखते ही फूट फूट कर रोने लगे। इस दौरान तेज ने लालू को सारी स्थिति बताई। कुछ देर बाद तेज ने खुद को संभाला। परिवार से परेशान चल रहे तेज को लालू से सांत्वना दी। लालू ने तेज से ऐश्वर्या से तलाक लेने पर फिर से सोचने को कहा है। इस दौरान लालू ने तेज से कहा, बबुआ मान जा, इलेक्शन के समय बा, बहुत बदनामी होई। बाद में लालू ने कहा, जा हम आईब त बात होई।

ऐश्वर्या से तलाक लेने पर अड़े तेज ने करीब 2 घंटे से ज्यादा समय पिता के साथ गुजारा। इस दौरान लालू ने उन्हें काफी देर समझाने का प्रयास किया। लेकिन लालू भी आखिर में तेज की जिद के आगे नहीं टिक सके। फिर उन्होंने घर आने तक शांत रहने को कहा।

वहीं, पिता से मुलाकात करने से पहले तलाक पर तेज प्रताप ने कहा था, ‘शादी के बाद से ही सामन्जस्य बैठाने में दिक्कत हो रही थी। अब झेलना मुश्किल हो गया था। मैं साउथ पोल हूं तो वो नार्थ पोल। शादी के बाद से ही हमारा झगड़ा होने लगा था। सभी को हमारे रिश्ते में पड़ती दरारें दिख रही थींमेरी शादी राजनीति के लिए कराई गई थी। अब अगर पीएम मोदी भी बोल दें तो मैं एडजस्ट नहीं करूंगा।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X