ताज़ा खबर
 

तेज प्रताप के तलाक की खबर सुन बिगड़ी लालू की तबियत, बहन के साथ पिता से मिलने पहुंचे तेजस्वी

बीमार लालू प्रसाद का ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर बढ़ गया है, जिसके चलते डॉक्टरों को इंसुलिन की मात्रा बढ़ानी और खाने में नमक की मात्रा कम करनी पड़ी है।

लालू प्रसाद यादव रांची के RIIMS हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक चाहते हैं इसके लिए वह कोर्ट में अर्जी दाखिल कर चुके हैं। तेज प्रताप के इस फैसले को लेकर लालू प्रसाद यादव का पूरा परिवार लालू से मिलने रांची जेल में पहुंचा है। लालू प्रसाद यादव रांची के RIIMS हॉस्पिटल में भर्ती हैं। वहां उनसे मिलने के लिए उनकी बेटी रागिनी, दामाद और छोटे बेटे तेजस्वी यादव पहुंचे हैं। बेटे के तलाक के मामले के चलते परेशान बीमार लालू प्रसाद का ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर बढ़ गया है, जिसके चलते डॉक्टरों को इंसुलिन की मात्रा बढ़ानी और खाने में नमक की मात्रा कम करनी पड़ी है। बीमार लालू का इलाज रिम्स के पेईंग वार्ड में चल रहा है और जेल मैनु्अल के अनुसार शनिवार को मुलाकात का दिन होता है।

तेजस्वी यादव अपना जन्मदिन दिल्ली में मनाने के एक दिन बाद झारखंड में अपने पिता से मिलने पहुंचे है। इससे पहले, लालू यादव से मिलने के लिए उनके बड़े बेटे तेजप्रताप ऐश्वर्या से तलाक के विवादों के बीच पहुंचे थे। ऐश्वर्या से तलाक की जिद पर अड़े तेजप्रताप को लालू यादव ने काफी समझाने बुझाने का प्रयास किया था। लेकिन, खबरों के मुताबिक वे अपनी बातों पर अड़े रहे। आपको बता दें कि तेजप्रताप की तरफ से पटना सिविल कोर्ट में तलाक की अर्जी फाइल करते हुए वकील यशवंत कुमार शर्मा ने कहा था कि हिन्दू मैरिज एक्ट की धारा 13ए के तहत अलग रहने की मांग की गई है। इसके अंतर्गत दंपत्ति एकतरफा तलाक मांग सकता है।

तेज प्रताप यादव ने तलाक पर बयान देते हुए कहा था कि मैं घुट-घुटकर जी रहा था। हम न्याय की लड़ाई लड़ेंगे। साथ ही उन्होंने कहा था कि घुट-घुट कर जीने से अच्छा है रास्ता अलग हो जाए। तलाक की अर्जी दिए जाने के बाद तेज प्रताप यादव सीधे रांची अपने पिता से मुलाकात करने पहुंचे थे और उन्होंने मुलाकात के बाद साफ कहा था कि पिता उन्हें सर्मथन नहीं कर रहे हैं लेकिन वो अपने फैसले पर अडिग हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App