ताज़ा खबर
 

वीडियो: तेज प्रताप यादव का फिर दिखा अनोखा अंदाज, मिठाई की दुकान पर पहुंचे और जलेबी बनाने लगे

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। मंगलवार को वह एक जलेबी की दुकान पर पहुंच गए और खुद जलेबी बनाने लगे।

Tej Pratap yadav, tej pratapतेज प्रताप यादव खुद बनाने लगे जलेबी। (तस्वीर- ट्विटर वीडियो से ग्रैब)

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव राजनीति से ज्यादा अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह समय-समय से अपने अंदाज और वेशभूषा से लोगों को चौकाते रहते हैं। मंगलवार को तेज प्रताप अपने विधानसभा क्षेत्र हसनपुर में एक जलेबी की दुकान पर पहुंच गए। वह खुद जलेबी बनाने लगे।

उनके आसपास बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे और उन्हें जलेबी बनाते देख रोमांचित हो रहे थे। जलेबी छानने के बाद तेज प्रताप क्रिकेट खेलने पहुंच गए। बुधवार को तेज प्रताप एक मंदिर परिसर में भक्त की पोषाक में दिखे। वह पीली धोती पर सफेद कुर्ता पहने हुए थे। साथ में नेवी ब्ल़ू जैकेट पहने हुए थे। उनके हाथ में एक माला भी थी। तेज प्रताप ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है।

तेज प्रताप कभी शिव तो कभी कृष्ण के वेश में भी दिखाई दिए थे। इसके बाद उनका साइकल चलाने और घुड़सवारी वाला वीडियो भी सामने आया। कुछ दिन पहले वह शिव की आराधना करते हुए दिखे थे। माथे पर तिलक लगाए उनका वीडियो वायरल हो गया था।


तेज प्रताप बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान नाव से बाढ़ग्रस्त इलाकों में राशन बांटने निकल पड़े थे। इस दौरान भी वह खुद नाव चलाते नजर आए थे। पत्नी ऐश्वर्या के साथ उनका साइकल चलाना भी चर्चा में रहा। फिलहाल उन्होंने पत्नी के खिलाफ तलाक का मुकदमा कर दिया है और वे अलग-अलग रह रहे हैं। उनकी पत्नी ऐश्वर्या पूर्व विधायक चंद्रिका राय की बेटी हैं।

इस चुनाव में तेज प्रताप ने हासनपुर से जीत हासिल की है। लोकसभा चुनाव के दौरान एक रैली में वह शंख फूंकते भी नजर आए थे। तेज प्रताप लोगों के बीच लोकप्रिय भी हैं। वह कई बार लोगों की समस्याएं सुनते नजर आते हैं। मंगलवार को भी उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लिया। उन्होंने कहा, ‘मैं केवल कहता नहीं हूं, मेरा काम दिखता है।’

Next Stories
1 और बढ़ा कद! Rajya Sabha के लिए निर्विरोध चुने गए BJP के सुशील कुमार मोदी, अपने नाम कर लिया ये रिकॉर्ड
आज का राशिफल
X