ताज़ा खबर
 

कान्हा बन तेजप्रताप ने रैली में किया शंखनाद, कहा- मेरा भाई है अर्जुन, दुश्मनों का करेंगे नाश

RJD Rally in Bihar, Patna Live: तेजप्रताप ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश जी कहते थे मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन संघ की गोद में नहीं जाएंगे लेकिन आज वो हाफ पैंट पहन कर संघ की गोद में बैठे हुए हैं।

lalu yadav, lalu yadav family, lalu yadav family picतेज प्रताप यादव लालू के बड़े बेटे हैं। वह बिहार के स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं।

पटना के गांधी मैदान में आयोजित रैली में लालू यादव के बड़े पुत्र और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव अपने पिता के अंदाज में नजर आए। राजद द्वारा आयोजित ‘भाजपा भगाओ-देश बचाओ’ रैली में लालू के इशारे पर तेजप्रताप ने संबोधन के दौरान सिर पर पगड़ी बांधी और फिर शंखनाद किया। तीन बार शंख बजाते हुए उन्होंने कहा कि मेरा भाई तेजस्वी अर्जुन है और वो स्वयं कृष्ण के अवतार हैं। तेजप्रताप ने कहा कि वे दोनों भाई मिलकर भाजपा का नाश करेंगे। उन्होंने रैली में मौजूद भीड़ को अपनी ओर आकर्षित करते हुए कहा कि आज से भाजपा के खिलाफ शंखनाद हो गया है।

तेजप्रताप ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश जी कहते थे मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन संघ की गोद में नहीं जाएंगे लेकिन आज वो हाफ पैंट पहन कर संघ की गोद में बैठे हुए हैं। उन्होंने कहा कि उनका संगठन डीएसएस आरएसएस की खाट खड़ी कर देगा। तेजप्रताप ने कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत हाफ पैंट पहनते हैं क्योंकि उनके पास हाफ दिमाग है।

रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नीतीश-मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग जनता को धोखा देते हैं, उन्हें भगवान धोखा देते हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार लालू यादव को सीबीआई का डर दिखा रही है। ममता ने कहा कि मोदी सरकार अपने खिलाफ आवाज उठाने वालों को जेल में डाल देती है। शायराना अंदाज में कहा, “मुद्दई लाख चाहे क्या होता है, होता वही है, जो मंजूरे खुदा होता है।”

इससे पहले तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नीतीश हमारे चाचा थे और रहेंगे परंतु वे अच्छा ‘चाचा’ नहीं हैं। उन्होंने नीतीश के जनता दल (यूनाइटेड) को नकली जद (यू) बताते हुए कहा कि असली जद (यू) शरद चाचा का है। बता दें कि इस रैली में शरद यादव, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, गुलाम नबी आजाद, हेमंत सोरेन, बाबूलाल मरांडी, डी राजा, तारिक अनवर, जयंत चौधरी समेत कई विपक्षी दलों के नेताओं ने भी संबोधित किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शरद यादव को मिली धमकी- लालू की रैली में नीतीश के खिलाफ मत बोलना, वर्ना…
2 पटना रैली: बेटों संग लालू नया इतिहास रचने को बेकरार, ममता, अखिलेश, शरद बनेंगे गवाह !
3 लालू के बेटे बने कृष्ण-अर्जुन, बेटी लक्ष्मीबाई: विधायकों के घर जुटी भीड़, हो रहा लौंडा नाच