ताज़ा खबर
 

तेजप्रताप बोले- मैं नॉर्थ तो ऐश्वर्या है साउथ पोल, मुझे मोहरा बनाया, अब कोर्ट में ही दूंगा बयान

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने ऐश्वर्या राय से तलाक लेने का फैसला लिया है। तेज प्रताप ने एक स्थानीय अदालत में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है।

Author November 4, 2018 10:54 AM
तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ। (फोटो-इंस्टाग्राम/tejpratapyadavrjd)

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने ऐश्वर्या राय से तलाक लेने का फैसला लिया है। तेज प्रताप ने एक स्थानीय अदालत में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है। इस मामले में तेज प्रताप यादव ने न्यूज 18 इंडिया से बातचीत में कहा है कि उनके और ऐश्वर्या के बीच बनती नहीं। उन्होंने यह भी कहा पॉलिटिकल माइलेज के लिए मोहरा बनाया गया। तेजप्रताप ने बताया, “मैं बहुत दिन से झेल रहा था इस चीज को। मैं नॉर्थ पोल हूं तो ऐश्वर्या साउथ पोल हैं। किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा है। हमारे माता-पिता, पूरे परिवार के सामने भी झगड़ा हुआ है। लेकिन अब तीर कमान से निकल चुका है और इस फैसले(तलाक) को मैं वापिस नहीं ले सकता और न लूंगा।”

मोहरा बनाए जाने की बात को लेकर उन्होंने कहा, “हमको मोहरा बनाया गया है। पॉलिटिकल माइलेज लेने के लिए भी बहुत लोगों ने बहुत कुछ किया है। मैं अब कोर्ट में अपनी बात रखूंगा।” तेज प्रताप ने यह भी कहा कि उनको ओम प्रकाश और नागमणि ने मोहरा बनाया। आखिर में तेज प्रताप ने कहा कि तीर अब कमान से निकल चुका है और वह पीछे हटने वाले नहीं हैं। बता दें तलाक की खबर मिलने के बाद से ही लालू प्रसाद यादव की तबियत खराब बताई जा रही है। लालू यादव अपने परिवार की टूट की इस खबर से गहरे सदमे में हैं। फिलहाल वह रिम्स में भर्ती हैं। बता दें तेजप्रताप ने अपने पिता लालू यादव से मुलाकात भी की है। पिता लालू प्रसाद से रिम्स में काफी देर मुलाकात के बाद तेज प्रताप यादव रोते हुए बाहर निकले।

इस दौरान तेज प्रताप ने रोते हुए कहा कि ‘उनसे कई बातें हुई हैं। लेकिन मैं ज्यादा नहीं बता सकता। हां, बस यह जान लीजिए कि मैं घुट घुट कर जी नहीं सकता हूं। लालू जी ने कहा हैं कि घर आएंगे तो बात करेंगे।’ पिता से मुलाकात करने से पहले तलाक पर तेज प्रताप ने कहा था, ‘शादी के बाद से ही सामन्जस्य बैठाने में दिक्कत हो रही थी। अब झेलना मुश्किल हो गया था। मेरी शादी राजनीति के लिए कराई गई थी। अब अगर पीएम मोदी भी बोल दें तो मैं एडजस्ट नहीं करूंगा। शादी के बाद से ही हमारा झगड़ा होने लगा था। सभी को हमारे रिश्ते में पड़ती दरारें दिख रही थीं।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X