ताज़ा खबर
 

गुरदासपुर में हार पर बोले शत्रुघ्‍न सिन्‍हा- हार तो होनी ही थी, बीजेपी को आइना देखना चाहिए

गुरदासपुर उपचुनाव में कांग्रेस के सुनील जाखड़ ने रिकॉर्ड 1.93 लाख वोटों से अधिक के अंतर से चुनाव जीता लिया।

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पहले भी पार्टी लाइन से हटकर बयान देते रहे हैं। (Source-ANI)

पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट के उपचुनाव में बीजेपी की हार पर शॉटगन के नाम से मशहूर भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि हार तो होनी ही थी, बीजेपी को आइना देखना चाहिए। इस हार की आशंका थी क्योंकि पार्टी ने जिसे टिकट दिया जाना चाहिये था उसे नहीं दिया गया। शत्रुघ्न ने कांग्रेस को बधाई देते हुए कहा, ‘जैसी आशंका थी, गुरदासपुर उपचुनाव में हमें करीब दो लाख वोटों के अंतर से अपमानजनक हार मिली है। इसकी आशंका इसलिये भी थी क्योंकि विनोद खन्ना के करीबियों को टिकट नहीं दिया गया।’ उन्होंने अपने एक दूसरे ट्वीट में कहा है, ‘मुझे अपने पार्टी के लोगों से प्यार और पार्टी को फीडबैक देना जरूरी है। ताकि आत्म मंथन किया जा सके।’ एक के बाद एक लगातार 6 ट्वीट कर शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरदासपुर उपचुनाव में पार्टी की हार पर तल्ख बयानबाजी की है।

आपको बता दें कि रविवार को हुए गुरदासपुर उपचुनाव के मतगणना में कांग्रेस के सुनील जाखड़ ने रिकॉर्ड 1.93 लाख वोटों से अधिक के अंतर से चुनाव जीता लिया। इस सीट पर 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत हुई थी। इस सीट पर चार बार सांसद रहे विनोद खन्ना के अप्रैल में निधन के बाद यह सीट खाली हो गई थी। आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार मेजर जनरल सुरेश कुमार खजूरिया (सेवानिवृत्त) को हार का सामना करना पड़ा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App