ताज़ा खबर
 

राहुल बनकर सद्दाम ने की लड़की से दोस्ती, शादी का झांसा देकर यूपी से बिहार लाया, फिर छोड़ दिया

युवती का कहना है कि आरोपी उसके घर के सामने राजमिस्त्री का काम किया करता था। एक दिन जब वह टंकी से पानी लेने के लिए गई, तब उसकी मुलाकात आरोपी से हुई। मुलाकात दोस्ती में बदल गई और फिर दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश की रहने वाली एक युवती जिस शख्स के प्यार की खातिर अपना घर-परिवार छोड़कर बिहार चली गई, अब वह दर-दर की ठोकरें खा रही है। युवती का आरोप है कि सद्दाम नाम का शख्स शादी का झांसा देकर उसे पिछले साल अपने साथ बिहार के सहरसा ले आया था। यहां पहुंचने के बाद युवती को पता चला कि आरोपी पहले से शादीशुदा था और उसके तीन बच्चे भी थे। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, जब आरोपी ने युवती को प्यार के जाल में फंसाया था, तब उसने युवती को अपना नाम राहुल बताया था। सहरसा पहुंचने के बाद युवती को पता चला कि आरोपी का नाम राहुल नहीं, सद्दाम है और वह दूसरे धर्म का है।

कानपुर के बिंदकी की रहने वाली युवती सद्दाम से प्यार करती थी, इसलिए उसने उसके फरेब को नजरअंदाज करते हुए उसे अपना लिया। युवती का कहना है कि आरोपी उसके घर के सामने राजमिस्त्री का काम किया करता था। एक दिन जब वह टंकी से पानी लेने के लिए गई, तब उसकी मुलाकात आरोपी से हुई। मुलाकात दोस्ती में बदल गई और फिर दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। आरोपी युवती को शादी का झांसा देकर उसे अपना साथ भगाकर सहरसा के सरबेला गांव ले आया। शादी के बाद युवती को धीरे-धीरे आरोपी की सच्चाई पता चलने लगी थी, लेकिन प्यार की खातिर उसने सब नजरअंदाज कर दिया था।

एक साल युवती आरोपी के साथ रही, लेकिन ससुराल में उसकी कोई इज्जत नहीं करता था और यहां तक कि उसका पति भी उसे दुत्कारने लगा था। पति के झूठ को नजरअंदाज करने के बावजूद उसका साथ निभा रही युवती इस सबसे बहुत परेशान हो गई। उसने 3 मार्च को इटहरी पुलिस थाने में जाकर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने के बावजूद पीड़िता के ससुराल वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। इतना ही नहीं, पुलिसवालों ने कार्रवाई करने के बजाए उसे वापस कानपुर लौट जाने की सलाह दे डाली। इसके बाद युवती सदर थाने में गई और शिकायत दर्ज कराई। इस मामले को लेकर एसपी का कहना है कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। पीड़िता ने महिला थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई थी या नहीं, इसकी जांच की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App