ताज़ा खबर
 

RJD नेता ने रोते हुए दी पार्टी को तिलांजलि, कहा- लालू की इफ्तार पार्टी में बेटे तेजप्रताप ने RSS एजेंट बताकर दी गोली मारने की धमकी

सनोज ने कहा कि तेज प्रताप ने मुझे मां-बहन की गंदी-गंदी गालियां दी और कॉलर पकड़कर गोली मारने की धमकी भी दी।

Author पटना | Updated: June 24, 2017 10:47 PM
सनोज ने कहा कि क्या लालू प्रसाद यादव जी ने यही संस्कार दिए है अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को।

बिहार स्वास्थ्य मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव पर आरेजेडी के प्रवक्ता सनोज यादव ने मारपीट का आरोप लगाया है। सनोज यादव का कहना है कि तेज प्रताप ने इफ्तार पार्टी के दौरान उनके साथ बदसलूकी की। तेज प्रताप यादव ने सनोज यादव का कॉलर पकड़कर उन्हें इफ्तार पार्टी से धक्का देकर बाहर निकाल दिया। सनोज ने कहा कि तेज प्रताप ने मुझे मां-बहन की गंदी-गंदी गालियां दी और कॉलर पकड़कर गोली मारने की धमकी भी दी। इसके साथ ही सनोज ने कहा कि क्या लालू प्रसाद यादव जी ने यही संस्कार दिए है अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को। हमने हर सुख-दुख में लालू जी और राबड़ी जी का साथ दिया।

सनोज ने कहा पार्टी के साथ हमेशा ही ईमानदारी के साथ खड़ा रहा जिसका मुझे इतना अपमानजनक सिला दिया गया है। इसके बाद सनोज यादव ने कहा कि तेज प्रताप ने जान से मारने की धमकी देने के बाद उन्हें राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (आरएसएस) का एजेंट भी बताया। जिस समय यह घटना हुई उस वक्त लालू जी बराबर वाले कमरे में बैठे हुए थे लेकिन सब जानने के बावजूद भी उन्होंने तेज प्रताप को नहीं रोका। पार्टी के साथ हमेशा कदम से कदम मिलाकर चला लेकिन हमारे साथ ऐसा सुलूक किया गया। ऐसी पार्टी में रहने का क्या फायदा जहां पर इस प्रकार का अपमान सहना पड़ता हो।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तेज प्रताप ने आरजेडी नेता के साथ ऐसा व्यवहार इसलिए किया क्योंकि कुछ दिन पहले उन्हें पार्टी प्रवक्ता के तौर पर एक न्यूज चैनल में बुलाया गया था जहां पर लालू के परिवार पर चल रहे जमीनी विवाद को लेकर चर्चा हो रही थी। चर्चा के दौरान सनोज यादव ठीक से पार्टी का पक्ष नहीं रख पाए जिसके कारण लालू का परिवार गुस्से में आ गया। इसी बीच यह खबर भी आई है कि पार्टी ने चैनल पर लालू के परिवार का अच्छे से पक्ष न रखे जाने के बाद सनोज को पार्ट से निकाल दिया है। फिलहाल सनोज द्वारा तेज प्रताप पर लगाए गए मारपीट के आरोप पर पार्टी या लालू के परिवार द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। अभी इस बात की पुष्टि भी नहीं हुई है कि क्या वाकई में तेज प्रताप ने सनोज यादव की पिटाई की है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लालू यादव ने दी दावत-ए-इफ्तार, नीतीश कुमार को गले लगाकर समझाया- बदल लीजिए फैसला
2 लालकृष्ण आडवाणी को राष्ट्रपति उम्मीदवार नहीं बनाने से खफा हैं पुराने भाजपाई, बोले- ऐसी सिला देंगे, सोचा न था
3 राष्‍ट्रपति चुनाव: एनडीए उम्‍मीदवार को जद-यू के समर्थन पर भड़की लालू की पार्टी, कहा- नीतीश देशभर के मालिक नहीं हैं
ये पढ़ा क्‍या!
X