ताज़ा खबर
 

लालू के बेटे बने कृष्ण-अर्जुन, बेटी लक्ष्मीबाई: विधायकों के घर जुटी भीड़, हो रहा लौंडा नाच

कुछ दिनों पहले तेजस्वी यादव को बाहुबली अवतार में भी पोस्टर में दिखाया गया था।

पोस्टर में राजद अध्यक्ष लालू यादव के दोनों बेटों को कृष्ण-अर्जुन के अवतार पर में दिखाया गया है, जबकि बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती को लक्ष्मीबाई के अवतार में दिखाया गया है। (फोटो स्रोत- ईनाडू इंडिया-यूट्यूब)

27 अगस्त, दिन रविवार को पटना के गांधी मैदान में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की भाजपा भगाओ, देश बचाओ रैली होने जा रही है। इसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। पूरे पटना को पोस्टरों से पाट दिया गया है। तरह-तरह के पोस्टर-बैनर शहर के अलग-अलग हिस्सों में दिख रहे हैं। इसी तरह के एक पोस्टर में राजद अध्यक्ष लालू यादव के दोनों बेटों को कृष्ण-अर्जुन के अवतार पर में दिखाया गया है, जबकि बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती को लक्ष्मीबाई के अवतार में दिखाया गया है। इसी पोस्टर में लालू-राबड़ी अपने बच्चों को विजयी भव का आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं।

इसी पोस्टर पर लिखा है, “तेजस्वी तुम आगे बढ़ो, बिहार तुम्हारे साथ है।” बता दें कि कुछ दिनों पहले तेजस्वी यादव को बाहुबली अवतार में भी पोस्टर में दिखाया गया था। इसके अलावा राजधानी पटना में और भी कई पोस्टर लगे हैं जिनमें तेजस्वी-तेजप्रताप को भाजपा का खात्मा करते हुए दिखाया गया है।

इधर, रैली में शामिल होने के लिए पूरे बिहार से लोगों का पटना पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है। अनुमान लगाया जा रहा है कि रैली में शामिल होने के लिए अब तक करीब एक लाख लोग पटना पहुंच चुके हैं। इन लोगों के रहने और खाने-पीने का इंतजाम उनके क्षेत्र के विधायकों ने अपने-अपने आवास पर किया है। जहां से राजद के विधायक नहीं हैं, वहां के लोगों के लिए पार्टी के दूसरे नेताओं ने व्यवस्था का जिम्मा संभाल रखा है। पूर्व मंत्री चंद्रशेखर खुद लोगों को खाना खिलाते नजर आए।

राजद ने रैली के लिए ये गीत लॉन्च किया है:

 

रैली में शामिल होने आए लोगों के लिए मनोरंजन की भी व्यवस्था की गई है। नाच-गाने के साथ-साथ लौंडा नाच की भी व्यवस्था है। पटना पहुंच रहे राजद कार्यकर्ता बीच रास्ते में भी नाच-गाना करते हुए आ रहे हैं। राजद ने भी रैली के लिए पहली बार हाईटेक इंतजाम करते हुए एक गीत लॉन्च किया है। इससे पहले तेजस्वी ने पूरे बिहार में जनादेश अपमान यात्रा की और जगह-जगह जाकर लोगों को इस रैली में आने का निमंत्रण दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सृजन घोटाले में सीबीआई ने शुरू की जांच, दर्ज की पहली एफआईआर
2 शरद यादव को JDU से निकालने की प्रक्रिया शुरू, लालू की रैली में शामिल होने के खिलाफ मिली चिट्ठी
3 नीतीश की चेतावनी के बावजूद लालू की रैली में शामिल होंगे शरद यादव, पार्टी पर भी करेंगे दावा
ये पढ़ा क्या?
X