ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 95
    BJP+ 80
    RLM+ 0
    OTH+ 24
  • मध्य प्रदेश

    BJP+ 111
    Cong+ 110
    BSP+ 4
    OTH+ 5
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 59
    BJP+ 22
    JCC+ 9
    OTH+ 0
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 93
    TDP-Cong+ 19
    BJP+ 1
    OTH+ 6
  • मिजोरम

    MNF+ 25
    Cong+ 10
    BJP+ 1
    OTH+ 4

* Total Tally Reflects Leads + Wins

लालू प्रसाद यादव बोले, 2019 से पहले ही गिर जाएगी नरेंद्र मोदी सरकार

उत्तर प्रदेश विधानसभा में भाजपा की एकतरफ जीत पर बोलते हुए लालू यादव ने कहा कि ये सब विपक्ष के आपस में बंटने की वजह से हुआ है। भाजपा के हिंदू राष्ट्र के प्लान के लिए यहां कोई जगह नहीं है। लोग ये बात बखूबी समझते हैं।

लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधा

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने किसानों और देश के जवानों की खराब हालत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। गुरुवार (8 जून, 2017) को लालू यादव ने कहा, ‘किसान और जवान देश के दो पिलर हैं वर्तमान में ये दोनों ही सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं।’ इस पर आरजेडी अध्यक्ष ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार साल 2019 के चुनाव से पहले ही गिर जाएगी। चारा घोटाला मामले में सीबीआई कोर्ट में पेश होने के लिए रांची पहुंचे लालू ने करीब 30 मिनट तक मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें केंद्र के समक्ष एक मजबूत विपक्ष के खड़े होने की उम्मीद है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मोदी छप्पन इंच का सीना लेकर आया था। कहां गया वो सीना? अच्छे दिन कब आएंगे? 2019 से पहले ही मोदी सरकार गिर जाएगी।बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि किसानों की या तो हत्या की जा रही है या फिर वो खुद को ही मार रहे हैं। आंतकवादी सैनिकों को मार रहे है। मोदी सरकार का शासन में अबतक 12 हजार किसान आत्महत्या कर चुके हैं।

उन्होंने आगे कहा कि एक हाथ से भाजपा सरकार किसानों को मार रही है तो दूसरे हाथ से केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह योगा का प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान कथित बैंक धोखाधड़ी के आरोप में एनडीटीवी के सह-संस्थापक प्रणय रॉय के आवास पर सीबीआई छापेमारी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में आपातकालीन दौर की तरह तटस्थ मीडिया हाउस को परेशान किया जा रहा है। जो भी सरकार की हां में हां नहीं मिलाता उसको दबाया जाता है। उन्होंने आगे कहा कि 27 अगस्त को गांधी मैदान में विपक्ष को एकजुट करने के लिए एक रैली करेंगे। रैली में पश्चिम बंगाल की मुंख्यमंत्री ममता बनर्जी, बीएसपी सुप्रीमो मायावती सहित अन्य नेताओं को भी न्योता भेजा गया है।

वहीं उत्तर प्रदेश विधानसभा में भाजपा की एकतरफ जीत पर बोलते हुए लालू यादव ने कहा कि ये सब विपक्ष के आपस में बंटने की वजह से हुआ है। भाजपा के हिंदू राष्ट्र के प्लान के लिए यहां कोई जगह नहीं है। लोग ये बात बखूबी समझते हैं।

देखें वीडियो, प्रधानमंत्री मोदी पर लालू प्रसाद यादव बोले- “पीएम को अपनी बेगुनाही साबित करनी चाहिए”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App