ताज़ा खबर
 

JDU-BJP खत्म हो चुकी, अब तेजस्वी बनेंगे बिहार के मुख्यमंत्री- पूर्व डिप्टी सीएम के बड़े भैया का दावा

कहा कि इस बारे में समय आने पर सब कुछ सामने आ जाएगा। कहा कि यह पार्टी के अंदर की बात है, इसलिए अभी उसका खुलासा नहीं कर सकते हैं।

RJD Leaderराजद नेता और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (फाइल फोटो)।

राजद नेता और पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी-जेडीयू खत्म हो चुकी है। अब तेजस्वी यादव बिहार के सीएम बनेंगे। कहा कि बहुत जल्द इसकी जानकारी सबको मिल जाएगी।

उन्होंने कहा कि राज्य में जेडीयू और बीजेपी आपस में लड़ रहे हैं। इनकी सच्चाई आम जनता जान चुकी है। जल्द ही वहां हमारी सरकार आएगी। कहा कि तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे। इस बारे में समय आने पर सब कुछ सामने आ जाएगा। कहा कि यह पार्टी के अंदर की बात है, इसलिए यहां उसका खुलासा नहीं कर सकते हैं।

तेज प्रताप सोमवार को वाराणसी में बाबा काशी विश्वनाथ और मिर्जापुर में विंध्यवासिनी देवी का दर्शन-पूजन करने के बाद संवाददाताओं से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अब अपनी सरकार आने वाली है।

इससे पहले उन्होंने कोरोना वायरस के टीके लगवाने के लिए कहा था कि पहले पीएम मोदी इसे लगवाएं। इसके बाद आम जनता को वैक्सीन दी जाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वीडियो: तेज प्रताप यादव का फिर दिखा अनोखा अंदाज, मिठाई की दुकान पर पहुंचे और जलेबी बनाने लगे
ये पढ़ा क्या?
X