ताज़ा खबर
 

लालू को चाय प‍िलाकर, फरमाइशी खाना ख‍िला कर सीबीआई ने की पूछताछ, बाहर तक छोड़ा भी

लालू के साथ उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती भी सीबीआई कार्यालय पहुंची थी।
राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Photo Source: PTI)

पुलिस या सीबीआई जब किसी को पूछताछ के लिए लेकर जाती है तो आपके जहन में एक ही बात आती होगी कि अधिकारी आरोपी से सख्ती और बहुत ही बेरुख तरीके से व्यवहार करते होंगे लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि सीबीआई किसी को पूछताछ के लिए लाए और उसकी खातिरदारी करे। ऐसा ही कुछ दिल्ली स्थित सीबीआई मुख्यालय में देखने को मिला है जहां पर गुरुवार को बेनामी संपत्ति और रेलवे घोटाले के मामले में सीबीआई ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को पूछताछ के लिए बुलाया जहां पर उनकी जमकर मेहमाननवाजी की गई।

सीबीआई द्वारा पूछताछ के बीच खाने के समय पर लालू की फरमाइश पर बिना मसाले वाला खाना बनवाया गया, जिसमें आलू चोखा, अरहर दाल और जीरा राइस शामिल थे। एनडीटीवी के अनुसार सीबीआई के एक अधिकारी ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि लालू बीमार रहते हैं इसलिए उन्होंने हमसे कहा कि वे कम मसाले वाला खाना खाएंगे, जिसके बाद हमने उनके लिए वैसा ही खाना बनवाया। सात घंटे तक चली पूछताछ में लालू को तीन बार चाय भी पिलाई गई।

इतना ही नहीं जब लालू से पूछताछ की प्रक्रिया पूरी कर ली गई तो सीबीआई के अधिकारी उन्हें बाहर तक छोड़ने भी आए जहां पर बिलकुल सीबीआई बिल्डिंग के गेट पर लालू की मर्सडीज कार खड़ी हुई थी। लालू के साथ उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती भी सीबीआई कार्यालय पहुंची थी। हालांकि मीसा के पास कोई पहचान पत्र न होने के कारण उन्हें लालू के साथ अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई और वे रिसेप्शन पर बैठी रहीं।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.