ताज़ा खबर
 

लालू यादव की बहू नहीं लेंगी पॉलिटिक्स में एंट्री! तेज प्रताप ने हनीमून पर दिया ये जवाब

तेज प्रताप ने कहा कि ऐश्वर्या अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए अपने सास-ससुर की सेवा में लगी है। अभी निकट भविष्य में ऐसी कोई संभावना नहीं दिखती कि वह राजनीति में कदम रखे।

तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या (फोटो सोर्स- सोशल/ट्विटर)

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव पिछले कई दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में थे। इस दरम्यान उनका राजनैतिक बैठकों से नाता टूट गया था। शादी के बाद उन्होंने पहली बार किसी बैठक में भाग लिया और ये कह कर लोगों को चौंका दिया कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या सियासत का हिस्सा नहीं बनेंगी। उन्होंने माना कि ऐश्वर्या परिवार में अपनी जिम्मेदारी को बहुत ही अच्छी तरह से निभा रही है। दरअसल, तेज प्रताप शुक्रवार को विधानसभा की आवास समिति की बैठक में भाग लेने पहुंचे थे। तेज प्रताप ने शादी के बाद ये पहला सियासी बयान दिया है।

तेज प्रताप ने कहा कि ऐश्वर्या अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए अपने सास-ससुर की सेवा में लगी है। अभी निकट भविष्य में ऐसी कोई संभावना नहीं दिखती कि वह राजनीति में कदम रखे। उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या से मेरे माता-पिता काफी खुश हैं। हनीमून के संबंध में पूछे गये सवाल पर तेज प्रताप ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। उन्होंने हँसते हुए कहा कि अभी इसे सीक्रेट ही रहने दें। गौरतलब है तेज-ऐश्वर्या की शादी के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें तेज प्रताप अपनी नई नवेली दुल्हन को साइकिल पर बैठाकर घूम रहे हैं। हालांकि, यह उनका निजी मामला है, बावजूद इसके कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहें हैं।

बता दें कि पिछले सप्ताह (12 मई) को ही तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की शादी हुई है। पटना के वेटरीनरी कॉलेज में खूब धूम धड़ाके से उनकी शादी हुई थी। इस दौरान अधिक लोगों के वरमाला के लिए बनाए गए मंच पर चढ़ जाने से मंच टूट गया था। शादी में राज्य के गवर्नर सत्यपाल मलिक, सीएम नीतीश कुमार समेत कई मंत्री, केंद्रीय मंत्री, पूर्व केंद्रीय मंत्री भी शामिल हुए थे। ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी हैं। ऐश्वर्या को लालू यादव ने लकी कहा था। उसके आगमन से पहले ही लालू यादव को चारा घोटाले में जमानत मिली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App