ताज़ा खबर
 

लालू यादव का ट्वीट- मव्वाली हैं भाजपा नेता, सदन में भी महिला जनप्रतिनिधियों को छेड़ने से परेहज नहीं करते, सोचो, बाहर क्या गुल खिलाते होंगे?

लालू प्रसाद ने लिखा है, "भाजपा ने बेशर्मी की सारी हदें तोड़ दीं."

Lalu Prasad, Neetish Kumar, Patna, Bihar newsलालू प्रसाद (पीटीआई फाइल फोटो)

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर भाजपा पर कटाक्ष किया है और बिहार भाजपा के नेता और विधान पार्षद लालबाबू प्रसाद गुप्ता को मव्वाली करार दिया है। लालबाबू पर कथित तौर पर एक महिला पार्षद ने छेड़खानी और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। लालू ने अपने ट्वीट में लिखा है, “भाजपाई इतने मव्वाली है कि सदन में भी महिला जनप्रतिनिधियों को छेड़ने से परेहज नहीं करते। कल्पना करों, बाहर क्या गुल खिलाते होंगे? बेशर्म.” दूसरे ट्वीट में लालू प्रसाद ने लिखा है, “भाजपा ने बेशर्मी की सारी हदें तोड़ दीं.”

दरअसल, कुछ दिनों पहले ही भाजपा के विधान पार्षद लालबाबू प्रसाद पर लोजपा की एक महिला एमएलसी ने दुर्व्यवहार औरअभद्रता का आरोप लगाया था। इसके बाद महिला पार्षद के विधायक पति नीरज कुमार बबलू और लालबाबू प्रसाद के बीच मारपीट भी हुई थी। हालांकि, दोनों नेताओं ने मारपीट से इनकार किया था लेकिन उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के एक ट्वीट ने इसका राज खोल दिया। इस घटना से नाराज भाजपा के पार्टी पदाधिकारियों ने लालबाबू प्रसाद को पार्टी से निलंबित कर दिया है और सभी पदों से हटा दिया है।

बिहार भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और एमएलसी लालबाबू प्रसाद को नवनिर्मित पार्टी कमेटी से भी हटा दिया गया है। यह कार्रवाई उस घटना के एक दिन बाद की गई है, जिसमें भाजपा विधायक की पत्नी ने शिकायत की थी कि प्रसाद ने उन्हें गलत तरीके से छुआ है जिसके बाद विधायक ने लालबाबू प्रसाद को तमाचा जड़ दिया था। इस मामले की पुष्टि करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता मामले की जांच कर रहे हैं। राय ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “हालांकि हमें कोई भी लिखित शिकायत नहीं मिली है, हमें इसके बारे में (घटना) सुनने को मिला और पार्टी सीनियर्स से इस बारे में चर्चा कर कार्रवाई की गई है। हालांकि, उन्हें नई समीति से निकाले जाने का संबंध बुधवार के घटनाक्रम से नहीं है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लूट लो ऑफर: एक ही दिन में बिकी 8000 बाइक्स, सुबह 11 बजे तक सारे स्टॉक खत्म, 40 करोड़ का हुआ कारोबार
2 अरविंद केजरीवाल की राह पर नीतीश कुमार, सब्सिडी देकर कम किया बिजली के बढ़े दाम का बोझ
3 बिहार: असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति करने वाले विश्वविद्यालय सेवा आयोग के गठन को मंजूरी, विधानसभा में बिल पास अब राज्यपाल की मंजूरी का इंतजार
IPL 2020 LIVE
X