ताज़ा खबर
 

बिहार: सामने ऑर्केस्‍ट्रा चल रहा था, पूर्व विधायक का बेटा दागता दिखा गोलियां

आॅर्केस्ट्रा के दौरान एक पूर्व विधायक के पोते ने अपने अवैध देशी तमंचे में गोलियां भरकर फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिस वक्त फायरिंग हुई थी, उस दौरान मंच पर डांसर का डांस चल रहा था जबकि बड़ी संख्या में लोग आसपास बैठे हुए थे। लेकिन बजाय उसे रोकने के नेता समर्थक उनका हौसला बढ़ा रहे थे।

Madhubani Firingमधुबनी के विक्रमशेर गांव में फायरिंग करता पूर्व विधायक का पोता। फोटो- Facebook/ Ranjeet Jha

बिहार के मधुबनी जिले में आॅर्केस्ट्रा प्रोगाम के दौरान एक पूर्व विधायक के पोते ने जमकर हवा में गोलियां चलाईं। ये आॅर्केस्ट्रा कार्यक्रम दुर्गा पूजा के मौके पर आयोजित किया गया था। प्रोग्राम के दौरान डांसर को स्टेज पर डांस करते देख और भोजपुरी गाने सुनकर पूर्व विधायक के पोते से रहा नहीं गया। उसने अपने कट्टे में गोलियां भरकर लगातार हवाई फायर करना शुरू कर दिया। हालांकि पुलिस की तरफ से मौके पर चौकीदार भी तैनात किया गया था लेकिन नेता के रसूख ने उसे कार्रवाई करने से रोक दिया। अब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है।

वाकया बीते 19 अक्टूबर का है। नवरात्रि के मौके पर मधुबनी जिले के लौकही प्रखंड के अंधरामठ थाना क्षेत्र के विक्रमशेर गांव में दुर्गापूजा का आयोजन किया गया था। इस आयोजन में रात को आॅर्केस्ट्रा के साथ ही डांसर को भी बुलवाया गया था। आॅर्केस्ट्रा के दौरान एक पूर्व विधायक के पोते ने अपने अवैध देशी तमंचे में गोलियां भरकर फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिस वक्त फायरिंग हुई थी, उस दौरान मंच पर डांसर का डांस चल रहा था जबकि बड़ी संख्या में लोग आसपास बैठे हुए थे। लेकिन बजाय उसे रोकने के नेता समर्थक उनका हौसला बढ़ा रहे थे।

जब ये फायरिंग हो रही थी, उस वक्त पुलिस बल का कहीं अता—पता नहीं था। भीड़ के बीच हुई फायरिंग की घटना का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने बना लिया। वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मधुबनी के एसपी दीपक बर्णवाल ने मीडिया को बताया कि इस कार्यक्रम में एक चौकीदार को भी तैनात किया गया था। लेकिन उन्होंने इस मौके पर लापरवाही दिखाई है। इस कारण उन पर कार्रवाई के लिए डीएम को लिखा गया है। इस मामले में दो आरोपियों की पहचान हुर्इ् है। दोनों आरोपी फरार हो गए हैं। पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: BJP-JDU में सीट शेयरिंग पर बनी सहमति! जानिए किसके हिस्‍से आई कितनी सीटें
2 बिहार: छपरा में घर लौट रही नाबालिग से बलात्कार, पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया
3 पहले पार्टी, परिवार बचा लो, बाद में संविधान बचाना, तेजस्वी की यात्रा पर जेडीयू का तंज